Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल से छुट्टियां मनाकर लौटे दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज के 13 छात्र और 2 स्टाफ मेंबर्स कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाकर लौटे दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफंस कॉलेज (St. Stephen's College) के 13 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दो स्टाफ मेंबर्स भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें के ये छात्र कुछ दिन पहले की हिमाचल घुमने के लिए गए थे।

कोविड -19 मामलों की अचानक वृद्धि के कारण जादवपुर यूनिवर्सिटी 3 मई तक रहेगी बंद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाकर लौटे सेंट स्टीफंस कॉलेज (St. Stephen's College) के 13 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दो स्टाफ मेंबर्स भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें के ये छात्र कुछ दिन पहले की हिमाचल घुमने के लिए गए थे। ये सभी छात्र दिल्ली के सेंट स्टीफंस कॉलेज में पढ़ते हैं।

बता दें की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। लेकिन अब कोरोना का कहर दिल्ली विश्वविद्यालय तक भी पहुंच गया है। दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफंस कॉलेज (St. Stephen's College, University of Delhi) के 13 छात्र और दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चिंता की बात ये हैं कि इनकी ट्रैवल हिस्ट्री (Travel History) हिमाचल प्रदेश से जुड़ी है।

आपको बात दें कि सेंट स्टीफंस कॉलेज के छात्रों का ये समूह पिछले दिनों चंबा जिला स्थित डलहौजी (Dalhousie in Chamba district) के ट्रिप पर गया था। वहां से लौटने पर उनमें से कुछ छात्र (Corona positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल कॉलेज की सभी गतिविधियों को बंद कर दिया गया है जब तक कॉलेज प्रशासन का अगला आदेश नहीं आता।

बता दें कि प्रदेश में आज 408 नए मामले सामने आए है। राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां पर पिछले 24 घंटों में 3594 लोगों में संक्रमण का पुष्टि हुई है। इसके अलावा 14 लोगों की जान गई है और 2084 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 13 जनवरी के बाद पहली बार शुक्रवार को 10 से अधिक लोगों की जान गई है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 6.68, 814 हो गई है।

Next Story