Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा में 12वीं कक्षा के स्टूडेंट ने फंदा लगाकर जीवनलीला की समाप्त, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) में एक 12वीं कक्षा (Student) के छात्र ने अपने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide Case) कर ली। मामला ज्वालामुखी (JWALAMUKHI) के साथ लगती पंचायत बोहन भाटी का है।

कांगड़ा में 12वीं कक्षा के स्टूडेंट ने फंदा लगाकर जीवनलीला की समाप्त, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) में एक 12वीं कक्षा (Student) के छात्र ने अपने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide Case) कर ली। मामला ज्वालामुखी (JWALAMUKHI) के साथ लगती पंचायत बोहन भाटी का है। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस (Himachal Police) को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल छात्र के फांसी लगाने का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच में जूट गई है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज (DSP Tilakraj) ने की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंचायत भाटी बोहन के गांव भाटी में 17 वर्षीय छात्र दीपक (Deepak) ने अपने घर के एक बंद कमरे में दुपट्टे से फंसाकर फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या Suicide Case) के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दीपक रात से ही अपने कमरे में था।

सुबह हो जाने के बाद भी जब दीपक नहीं उठा तो उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की। इसके बाद जैसे-तैसे दरवाजा खोल कर देखा तो युवक (दीपक) फंदे से लटका हुआ था। मृतक का बड़ा भाई खौला में चाय की दुकान चलाता है। जबकि छोटी बहन पांचवी कक्षा में पढ़ती है। बड़ा भाई चाय बेचकर ही पढ़ाई लिखाई का खर्चा देते थे। घरवालों को रो-रोकर बुराहाल है।

Next Story