Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में पागल कुत्ते के काटने से 11 साल के बच्चे की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में पागल कुत्ते के काटने से एक 11 साल के बच्चे (children) के मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतक का सोमवार को कामला पंचायत में पैतृक श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

चंबा में पागल कुत्ते के काटने से 11 साल के बच्चे की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में पागल कुत्ते के काटने से एक 11 साल के बच्चे (children) के मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतक का सोमवार को कामला पंचायत में पैतृक श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक बालक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामला गांव के 11 वर्षीय आयुष कुमार पुत्र सुन्नूराम को कुछ दिन पूर्व घर के पास ही लावारिस कुत्ते (Unclaimed Dog) ने काट लिया था। अभिभावक मामले को हल्के में लेते हुए किशोर का घरेलू तरीके से उपचार करते रहे। रविवार को युवक की हालत नाजुक हो जाने पर परिजन उसे टांडा मेडिकल कॉलेज ले गए।

सोमवार को टांडा मेडिकल कॉलेज से युवक को वापस घर भेज दिया गया। परिजन उसे लेकर वापस घर लौट आए। जहां पर सुबह के समय युवक ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना सिहुंता पुलिस चौकी में दे गई। पंचायत प्रधान कामला अनुराधा धीमान ने बताया कि गांव के 11 वर्षीय युवक को आवारा कुत्ते ने काटा था। जिससे उसकी हालत गंभीर हो जाने पर परिजन उसे टांडा ले गए।

वहां से वापस घर पहुंचने पर युवक ने सोमवार को दम तोड़ दिया। कहा कि मृतक युवक का परिवार बहुत गरीब है। उन्होंने सरकार से प्रभावित परिवार को हर संभव वित्तीय सहायता प्रदान करने की मांग उठाई है।

Next Story