Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, सामने आए 108 नए मामले, जानें अपने शहर का हाल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कल प्रदेश में 108 नए मामले सामने आएं हैं। जिसमें एक नर्सिंग कालेज की 32 छात्राएं (Students) कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। बता दें कि कॉलेज को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

हिमाचल में में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, सामने आए 108 नए मामले, जानें अपने शहर का हाल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कल प्रदेश में 108 नए मामले सामने आएं हैं। जिसमें एक नर्सिंग कालेज की 32 छात्राएं (Students) कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। बता दें कि कॉलेज को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। इस शिक्षण संस्थान (Educational Institutions) में छात्रों के सैंपल में तेजी लाने को कहा गया है। नर्सिंग कॉलेज में अब तक करीब 90 मामले आ चुके हैं। प्रदेश में अब तक कुल संक्रमित की संख्या 59347 पहुंच गई है। अब भी राज्य में 599 सक्रिय मामले हैं। अब तक 990 लोगों की मौत (Death) हो चुकी है।

आपको बता दें कि सिरमौर जिले में बुधवार को 44 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। बिलासपुर 3, हमीरपुर 9, कांगड़ा 13, कुल्लू 1, सोलन 8, ऊना में 18 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। शिमला (Shimla) में केंद्रीय विद्यालय जाखू के एक छात्र समेत 12 लोग कोरोना पाजिटिव (Corona Positive) आए हैं। कोरोना के मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) लगातार अलर्ट पर है।

कांगड़ा में कोरोना से बुजुर्ग की मौत

राज्य में बढ़ते मामलों के बीच कोरोना से एक बार फिर लोगों के मरने का सिलसिला शुरू को गया है। कांगड़ा (Kangra) में मैक्लोडगंज के 89 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है। बुजुर्ग को पांच मार्च को टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Tanda Medical College Hospital) में भर्ती करवाया गया था। मरीज हाइपरटेंशन और डायबिटीज से पीड़ित था। प्रोटोकॉल के तहत उसका उपचार किया जा रहा था, लेकिन बुधवार को मरीज ने मद तोड़ दिया।

Next Story