Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार : रंजिश के चलते युवक की गला रेतकर हत्या

मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई है।पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

ऑपरेशन क्लीन के तहत दो गांजा तस्कर गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरिभूमि न्यूज : हिसार (हांसी)

गांव ढाणा कलां में सोमवार सुबह आपसी रंजिश के चलते एक 26 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां पुलिस ने मृतक के पिता श्रीपाल के बयान पर अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दीपक सोमवार सुबह उठकर नित्यकर्म के लिए गांव के पास तालाब की ओर गया था तथा नित्यकर्म के बाद तालाब पर हाथ धो रहा कि उसी दौरान आरोपी ने उसके पीछे से तेजधार हथियार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। दीपक संभल पाता उससे पूर्व ही आरोपी ने अनिल ने उसकी गर्दन पर कई वार कर डाले जिससे दीपक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही थी।

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि दीपक की गांव में किसी के साथ भी कोई रंजिश नहीं थी अपितु वह तो सभी के साथ आदर से पेश आता था। वहीं आरोपी अनिल के पड़ोसी युवक ने बताया कि सोमवार सुबह अनिल उसके घर भी आया था और वह उसे भी घर के बाहर आने व देख लेने की धमकी दे रहा था मगर उसकी शादी की वजह से घर मे काफी संख्या में मेहमान मौजूद थे जिन्हें देखकर आरोपी अनिल मौके से भाग गया था।

Next Story