Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेरी में युवक की गोली मारकर हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव

मृतक की पहचान गुरूग्राम के फरुखनगर निवासी अमित पुत्र हरीकिशन के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक अमित डीजे का कार्य करता था।

बेरी में युवक की गोली मारकर हत्या, सड़क पर पड़ा मिला शव
X

हरिभूमि न्यूज : झज्जर

हरिभूमि न्यूज. झज्जर : क्षेत्र के कस्बा बेरी के जहाजगढ़ मार्ग पर सोमवार को अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान गुरूग्राम के फरुखनगर निवासी अमित पुत्र हरीकिशन के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक अमित डीजे का कार्य करता था। उसकी रविवार को भी फरुखनगर में बुकिंग थी। अमित के पिता का आरोप है कि देर शाम ही अमित व उसके साथी का अज्ञात हमलावरों ने अपहरण कर लिया था।

घटना के कुछ ही देर बाद अमित के साथी रवि की लाश फरुखनगर में बरामद हुई थी और अब सोमवार की अल सुबह अमित का शव बेरी में खून से लथपथ मिला है। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। अमित व उसके साथी रवि की हत्या करने वाले कौन लोग थे और हत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस गुत्थी को सुलझाने के लिए दोनों जिलों की पुलिस प्रयास कर रही है। मौके पर डीएसपी राहुल देव ने पहुंच कर पुलिस कर्मियों को मृतक के बारे में बारे में जानकारी जुटाने के निर्देश दिए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो गोलियां मृतक अमित के सिर में तथा एक गोली पेट में लगी है।

हाथ पर खुदवाए गए नाम के आधार पर शिनाख्त हुई

जांच अधिकारी जयकरण ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो मृतक के जेब में कोई पहचान पत्र या ऐसे दस्तावेज नहीं मिले जिससे उसकी पहचान हो सके। ऐसे में उन्होंने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल में रखवाने का निर्णय लिया। बाद में हाथ पर खुदवाए गए नाम के आधार पर उसकी शिनाख्त अमित के रूप में हुई। इसी को आधार मान कर जांच को आगे बढ़ाने पर गुरूग्राम के फरुखनगर की पुलिस टीम द्वारा उसके वहां के निवासी होने का पता चला। इसके बाद जब परिजनों से संपर्क साधा गया तो मामले में और खुलासा होता चला गया।

परिजनों की शिकायत के आधार पर आधार पर अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Next Story