Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाईवे पर घायल होने का ढोंग कर रहे थे युवक, पिकअप रुकते ही चालक को लूट लिया

रात के समय मुर्गों से भरे पिकअप गाड़ी चालक को सड़क पर बाइक के साथ पड़े दो युवकों की सहायता करना मंहगा पड़ गया।

हाईवे पर घायल होने का ढोंग कर रहे थे युवक, पिकअप रुकते ही चालक को लूट लिया
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव असरफगढ़ के निकट बीती रात मुर्गों से भरे पिकअप चालक को सड़क पर बाइक के साथ पड़े दो युवकों की सहायता (Help) करना मंहगा पड़ गया। दोनों युवक घायल होने का ढोंग कर रहे थे। जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पिस्टल के बल पर पिकअप चालक (Pickup Driver) से पांच हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए।

गांव सिहाली उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद हुसैन बीती रात गांव मिर्चपुर से अपनी पिकअप गाड़ी में मुर्गे भरकर दिल्ली जा रहा था। गांव असरफगढ़ के निकट हाईवे पर दो युवक बाइक के साथ पड़े हुए थे। मोहम्मद हुसैन ने सड़क हादसा जानकर अपनी गाड़ी को रोक लिया और दोनों युवकों को हाईवे से उठाने के लिए पहुंच गया। इसी बीच पांच अन्य युवक और वहां पर पहुंच गए और पिस्टल के बल पर हुसैन को काबू कर लिया। जबकि घायल का ढोंग कर रहे उसकी पिकअप गाड़ी में जा बैठे। जिसके बाद मुर्गों से भरी पिकअप गाड़ी को गांव रधाना की तरफ कच्चे रास्ते पर ले गए। जहां पर पिस्टल के बल पर हुसैन से पांच हजार रुपये की नगदी, मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

राहगीरों के सहयोग से हुसैन ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। बाद में युवकों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पिकअप चालक हुसैन की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पिकअप चालक ने हाईवे पर पड़े युवकों को सड़क हादसा जानकार सहायता की कोशिश की थी लेकिन वे लूटेरे थे। जिन्होंने असलहा के बल पर चालक से नगदी व मोबाइल फोन लूट लिया। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story