Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या, दोस्तों पर ही आरोप

मृतक की कमर व पीठ पर नील के निशान थे और उसकी स्वेट शर्ट शरीर पर नहीं थी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहाबाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या, दोस्तों पर ही आरोप
X

युवक की हत्या

फतेहाबाद। गांव मोहम्मदपुर रोही के समीप स्थित एक ढाणी में युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने उसके दो दोस्तों पर ही मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी जांच की। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मोहम्मदपुर रोही निवासी देवेन्द्र सिंह ने कहा कि उसका भाई समीर गत दिवस शाम को ढाणी से गांव मोहम्मदपुर रोही गया था। देर रात करीब 9 बजे समीर खेत पड़ोसी राजेश उर्फ पवन, उसकी बुआ का लड़का हनुमान निवासी सदलपुर व एक अन्य लड़का चारों गांव की पीर दरगाह के पास बैठे थे। इसके बाद समीर, राजेश उर्फ पवन व हनुमान तीनों राजेश की ढाणी में जाकर सो गए। सुबह उन्हें गांव के सरपंच सुरेन्द्र सिंह उर्फ कालू ने सूचना दी कि समीर की राजेश उर्फ पवन की ढाणी में मौत हो गई है।

इस पर वह परिजनों के साथ ढाणी में गया तो देखा कि वहां समीर का शव चारपाई पर पड़ा था। जब उसने समीर को चैक किया तो पाया कि उसकी कमर व पीठ पर नील के निशान थे और उसकी स्वेट शर्ट शरीर पर नहीं थी। देवेन्द्र ने आरोप लगाया है कि राजेश उर्फ पवन व हनुमान ने मिलकर उसके भाई समीर के साथ मारपीट कर उसकी हत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story