Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking News : बहादुरगढ़ में चाकू घोंपकर युवक की हत्या

गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। रविवार को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होगा।

Breaking News : बहादुरगढ़ में चाकू घोंपकर युवक की हत्या
X

युवक की हत्या मामले में कार्रवाई करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गांव आसौदा में शनिवार की देर शाम एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। रविवार को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होगा।

मृतक की पहचान करीब 18 वर्षीय दीपक निवासी आसौदा के रूप में हुई है। दीपक बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। साथ ही सेना में भर्ती की तैयारी भी कर रहा था। शनिवार की देर शाम को वह दौड़ लगाने के लिए जाखोदा रोड पर गया था। इसी दौरान उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। पेट पर चाकू लगने से रक्तस्त्राव काफी हो गया। परिजनों को पता लगा तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे। लहूलुहान अवस्था में पड़े दीपक को संभाला और बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही आसौदा थाना पुलिस हरकत में आई। आसौदा थाना व अपराध जांच शाखा की टीमें गांव में गई।

अस्पताल में जाकर परिजनों से भी पूछताछ की। शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। रविवार को पोस्टमार्टम होगा। दीपक की हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर है। बताते हैं कि इस युवक के साथ दीपक का झगड़ा हो गया था। शायद उसी झगड़े की रंजिश में दीपक की हत्या कर दी गई। आसौदा चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने कहा कि मामले में जांच चल रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात सुलझाई जाएगी।

Next Story