Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिनदहाड़े युवक का अपहरण, कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया बरामद, 5 आरोपी गिरफ्तार

पत्नी के साथ फोन पर बातचीत करने से खफा एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर फतेहाबाद के पपीहा पार्क के बाहर से दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया।

दिनदहाड़े युवक का अपहरण, कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया बरामद, 5 आरोपी गिरफ्तार
X

अपहरण के आरोपियों को अदालत में पेश करने ले जाते पुलिस कर्मचारी।

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

पत्नी के साथ फोन पर बातचीत करने से खफा एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर फतेहाबाद के पपीहा पार्क के बाहर से दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया। इन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर जहां उसकी जमकर पिटाई की वहीं उसके कपड़े उतारकर उसका वीडियो भी बना लिया। युवक के अपहरण की सूचना मिलते ही तुरंत एक्शन में आई फतेहाबाद पुलिस ने जहां कुछ ही घंटों में अपहृत किए गए युवक को गांव फुलां के समीप खेतों में बने कमरे से सकुशल बरामद कर लिया। वहीं रविवार सुबह पांचों अपहरणकर्ताओं को भी फतेहाबाद में रतिया चुंगी के समीप हांसपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार व असला को भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पंकज मोचीवाली, अमित व सुमित निवासी ढाणी बीन्जा लाम्बा, राजकुमार निवासी फुलां व अभिषेक निवासी गुरूनानकपुरा फतेहाबाद के रूप में हुई है। अपहरणकर्ताओं द्वारा मारपीट करने से घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना शहर फतेहाबाद के एसएचओ ओमप्रकाश चुघ ने बताया कि पांचों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव मोचीवाली निवासी अंकित ने कहा कि उकी डिंगमण्डी में कपड़ों की दुकान है। शनिवार को वह अपनी पत्नी मोनिका को बीएड का पेपर देने के लिए हिसार छोड़कर फतेहाबाद आया था। जैसे ही वह फतेहाबाद पहुंचा तो उसके पास मोचीवाली निवासी पंकज की पत्नी ममता ने मैसेज कर उसे मिलने के लिए फतेहाबाद के पपीहा पार्क में बुलाया। दोपहर करीब अढ़ाई बजे जब वह पपीहा पार्क के पास पहुंचा तो उसी समय ममता व उसका पति पंकज वहां आया। इनके साथ 4-5 अन्य लोग भी थे। इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती उसका अपहरण कर उसे उसकी कार में ही डालकर ले गए। रास्ते में उक्त लोगों ने उसे पिस्तौल दिखाते हुए उसके साथ मारपीट की।

अपहरण कर उक्त लोग उसे ऑफिसर कालोनी के एक मकान में ले गए जहां उन्होंने उसे एक कमरे में बंद कर उसके कपड़े उतार कर उसकी मोबाइल फोन से वीडियो बना ली और उसकी पिटाई करते रहे। इसके बाद उक्त लोग उसे गांव फुलां में खेतों में बने एक कमरे में ले गए, वहां भी उसके साथ मारपीट की गई। इन युवकों में पंकज के साथ अमित, राजकुमार, अभिषेक व सुमित भी थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी आती देखकर सभी युवक उसे वहीं छोड़कर खेतों की तरफ भाग गए। बाद में घायल अंकित को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अंकित ने बताया कि पंकज की पत्नी ममता उसके साथ फोन पर बात करती थी और उसने आज फोन करके उसे फतेहाबाद मिलने के लिए बुलाया था। इसका उसके परिवार वालों को पता चल गया। इसी रंजिश के चलते उक्त लोगों ने उसका अपहरण कर पिस्तौल दिखाकर मारपीट की है।

क्या कहते हैं एसएसओ

इस मामले सिटी एसएचओ ओमप्रकाश चुघ ने कहा कि शनिवार शाम करीब साढ़े 4 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि पपीहा पार्क के बाहर से कार सवार युवकों ने गांव मोचीवाली निवासी अंकित का अपहरण कर लिया है। इस सूचना पर तुरंत कार्यवाही लेते हुए पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी और अंकित के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर गांव फुलां के पास खेतों में बने कमरे से अंकित को बरामद कर लिया जबकि अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए। इस मामले में शनिवार रातभर पुलिस की टीमें अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी रही। रविवार सुबह पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

और पढ़ें
Next Story