Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिवानी : कनपटी पर गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में तीन दोस्तों पर आरोप, लिखा...

भिवानी के गांव लोहारी जाटू में देर रात एक व्यक्ति ने रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने खुद को गोली मारने से पहले दो हवाई फायर किए व उसके बाद तीसरी गोली कनपटी पर मार ली।

भिवानी : कनपटी पर गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में तीन दोस्तों पर आरोप, लिखा...
X

आत्महत्या

हरिभूमि न्यूज : बवानीखेड़ा ( भिवानी )

भिवानी के गांव लोहारी जाटू में देर रात एक व्यक्ति ने रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने खुद को गोली मारने से पहले दो हवाई फायर किए व उसके बाद तीसरी गोली कनपटी पर मार ली। गंभीर अवस्था में परिजन उसे हस्पताल ले जा रहे थे, रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। मृतक योगेंद्र के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने आत्महत्या का कारण अपने तीन साथियों को बताया। जिनके सुसाइड नोट में नाम भी लिखे हुए थे। सूचना मिलने के बाद बवानीखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के छोटे भाई के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस में दिए बयान में जाटू लुहारी निवासी नरेंद्र ने बताया कि वे दो भाई हैं। रात को 9 बजे फोन से पता चला कि उसके बड़े भाई योगेन्द्र शर्मा को सिर में गोली लगी है। घटना के वक्त गांव के ही रवि, अशोक, नीरज,शिव व प्रदीप भी मौजूद थे। प्रदीप ने अपनी लाइसेन्सी रिवाल्वर मांगने पर योगेन्द्र शर्मा को दे दी। इसमें प्रदीप की साफ तौर पर लापरवाही है। इसके बाद प्रदीप व योगेन्द्र दफ्तर से बाहर चले गए। इसके बाद योगेन्द्र ने 2 हवाई फायर किए व तीसरी गोली कनपटी पर मार ली। इससे पहले की वे उनके पास पहुंचते तब तक घटना घट चुकी थी। योगेन्द्र को हिसार लेकर चले पर रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया। योगेन्द्र के पास सुसाइड नोट भी मिला हैं जिसमे उसने लिखा है कि उसकी आत्महत्या का कारण जाटू लोहारी निवासी प्रदीप, रवि व गांव पुर निवासी नवीन उर्फ सुंडा हैं। पुलिस ने नरेंद्र के बयान पर उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

बवानीखेड़ा थाना प्र•ाारी संदीप ने बताया कि पुलिस को अलसुबह करीबन 2:30 बजे गाव लोहारी जाटू में एक 41 वर्षीय व्यक्ति के लाइसेंसी रिवाल्वर से घायल होने की सूचना उन्हें मिली थी। पुलिस अस्पताल पहुंची तो योगेंद्र नामक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाईड नोट मिला है जिसमें मृतक ने तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। मृतक के •ााई नरेंद्र के बयान पर पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story