Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने गीता जयंती एक्सप्रेस के आगे कूदकर की आत्महत्या, जेब में मिला सुसाइड नोट

मृतक की जेब में मिले कागजात के आधार पर युवक की शिनाख्त पुरखास गांव हाल निवासी अगवानपुर रोड़ गन्नौर कालोनी अंकित पुत्र 24 वर्षीय हरिराज के रूप में हुई। जीआरपी ने सूचना परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की

युवक ने गीता जयंती एक्सप्रेस के आगे कूदकर की आत्महत्या, जेब में मिला सुसाइड नोट
X

मृतक अंकित की मां विलाप करते हुए।

हरिभूमि न्यूज : गन्नौर

गन्नौर रेलवे स्टेशन के समीप दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही गीता जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना ट्रेन के चालक ने रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे कर्मी को दी। उसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की जेब में मिले कागजात के आधार पर युवक की शिनाख्त पुरखास गांव हाल निवासी अगवानपुर रोड गन्नौर कालोनी अंकित पुत्र 24 वर्षीय हरिराज के रूप में हुई। जीआरपी ने सूचना परिजनों को दी।

सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक की जेब में सुसाइट नोट भी मिला। पुलिस ने मामला दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी महाबीर तोमर ने बताया कि मृतक युवक ने एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मामला दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मेरी मौत का जिम्मेदार सिर्फ कपिल मित्तल व जेएल जैन है

मृतक की जेब में जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कपिल मित्तल व जेएल जैन है। इसके अलावा और कोई नही है। जिसमें कपिल मित्तल का पता गुड़ मंडी नरेला व उसका मोबाइल नम्बर लिखा है। सुसाइड नोट में जेएल जैन का पता गांव राजपुर नजदकी गांव कामी भूर्री लिखा है। अंकित ने मौत का कारण जेबीटी वर्ष 2016-18 लिखा है। उसके बाद अपने घर का पूरा पता व अपने पिता व भाई के मोबाइल नम्बर लिखे है। जेबीटी लिखने से कयास लगाए जा रहे है कि कोई मामला जेबीटी कोर्स से संबधित हो सकता हैं।

जीआपी सुसाइड नोट के आधार पर करेगी जांच : महाबीर

जीआरपी चौकी प्रभारी महाबीर ने बताया कि मृतक अंकित ने अपनी मौत का कारण सुसाइड नोट में दो युवकों को बताया है। जिसमें उनके मोबाइल नम्बर भी लिखे है। पुलिस मृतक अंकित के पास मिले सुसाइड नोट के आधर पर मौत के कारणों की जांच करेगी। मामला दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story