Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईंट से हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, मोबाइल से हुई पहचान

युवक के चेहरे पर चोट के निशान थे व खून से लथपथ होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला जिससे उसकी पहचान हो सकी।

ईंट से हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, मोबाइल से हुई पहचान
X

घटनास्थल पर जांच करते पुलिस कर्मी और निरंजन का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत/खरखौदा

खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव बिधलान में पड़ोसी युवक के साथ घर से गए युवक के सिर पर ईंट से हमला कर हत्या करने के आरोप का मामला सामने आया है। युवक का शव पुलिस ने रिढाऊ सड़क मार्ग से माइनर के किनारे से बरामद किया है। मृतक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान हो सकी। पुलिस ने इस संबंध में पड़ोसी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस हत्यारोपित की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर लिया।

शनिवार सुबह बिधलान के ग्रामीण जब रिढाऊ गांव की तरफ खेतों में गए तो उन्हें माइनर के पास एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। उन्होंने इसकी सूचना खरखौदा थाना पुलिस को दी। युवक के चेहरे पर चोट के निशान थे व खून से लथपथ होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। वहीं हाथ पर लिखा नाम भी पढ़ने में नहीं आने पर पुलिस ने शव की जांच की। उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला। जांच में फोन युवक की मां का मिला। शव की पहचान गांव बिधलान के ही निरंजन (27) के रूप में हुई। मृतक के चाचा ने पुलिस को शिकायत देकर पड़ोस के ही दीपक घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से ही वह वापस नहीं लौटा था और अब उसका शव मिला है। धर्मपाल का कहना है कि किसी बात की रंजिश को रखते हुए दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भतीजे की हत्या की है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story