Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : युवक की पीट-पीटकर हत्या, घर के बाहर पड़ा मिला शव

पोस्टमार्टम में युवक के गुप्तांग में लोहे की रॉड जैसी वस्तु डालने का खुलासा हुआ हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक युवक के पिता ने उसके तीन साथियां पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

सोनीपत : युवक की पीट-पीटकर हत्या, घर के बाहर पड़ा मिला शव
X

मृतक का शव

सोनीपत : खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर बांगर में एक युवक की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई और हमलावर उसके शव को घर के बाहर फेंक गए। सुबह पड़ोसी ने शव पड़ा देखकर युवक के पिता को अवगत कराया। युवक को बेरहमी से पीटने के साथ ही उसे घसीटा भी गया था। उसके शरीर पर चोट के साथ ही रगड़ के दर्जनों निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम में युवक के गुप्तांग में लोहे की रॉड जैसी वस्तु डालने का खुलासा हुआ हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक युवक के पिता ने उसके तीन साथियां पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए टीमों को गठन किया हैं।

गांव फिरोजपुर बांगर निवासी नरेश ने पुलिस को बताया कि वीरवार सुबह साढ़े छह बजे उसके पड़ोसी ने बताया कि उसका बेटा दीपक (28) गली में बेसुध अवस्था में पड़ा है। वह गली में पहुंचे तो दीपक के शरीर पर चोट व रगड़ के कई निशान थे। वह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खरखौदा लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। नरेश का कहना है कि दीपक बुधवार शाम छह बजे बाइक लेकर निकला था। वह मारूति कंपनी में काम करता था। देर रात जब वह घर नहीं आया तो उसकी पत्नी प्रेमवती व पुत्रवधू उसे तलाश करते हुए खेत में गई थी। वहां उन्होंने दीपक को उसके साथी मुकेश, अनुज व साहिल के साथ बैठा देखा था। जिसके बाद वह घर आ गई। उसके बाद उसका बेटा रात तक घर नहीं पहुंचा। सुबह उसका शव ही गली में पड़ा मिला। नरेश ने शक जताया कि उसके साथियों ने ही उसकी हत्या करने का आरोप लगाया हैं।

साथी की गाड़ी फंसी होने की बात कहकर घर से निकला था दीपक, फोन से नंबर डिलीट मिले

नागरिक अस्पताल में दीपक के शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे चचेरे भाई ने बताया कि वह मारूति कंपनी में काम करता था। शाम को फोन आने के बाद वह घर से निकला था। जब घर वालों ने उससे बाहर जाने का कारण पूछा तो उसने कहा था कि एक साथी की गाड़ी फंस गई है। जिसे निकलवाने के लिए जा रहा है। बाद में उसका शव ही मिला। उसकी जेब में दीपक का फोन सही सलामत था। हालांकि उसमें से नंबर डिलीट किए गए हैं।

इकलौता बेटा था दीपक, परिवार में पत्नी व दो बेटे

परिजनों ने बताया कि दीपक परिवार का इकलौता बेटा था। नरेश के पास दीपक के अलावा एक बेटी नीलम है। जिसकी शादी हो चुकी है। दीपक की भी करीब पांच साल पहले शादी हो चुकी है। उसे दो लड़के हैं। दीपक की हत्या के बाद से परिवार का रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारोपितों को जल्द काबू करने की मांग कर रहे हैं।

गुप्तांग में मिले चोट के निशान, पुलिस कर रही जांच

संदिग्ध हालत में मिले युवक के शव पर दर्जनों चोट के निशान मिले हैं। इतना ही नहीं जानकारी मिली हैं कि युवक के गुप्तांग में लोहे की रॉड जैसी कोई वस्तु डालकर बेरहमी की गई हैं। युवक के गुप्तांग में गहरी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दे रही हैं।

तीन युवकों पर हत्या करने का आरोप

संदिग्ध हालत में घर के बाहर युवक को शव मिलने की सुचना मिली थी। युवक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मृतक के पिता ने तीन युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। हत्यारोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीमें संदिग्ध ठिगानों पर दबिश दे रही हैं।- बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, खरखौदा।

Next Story