Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी की 7 मोटरसाइकिलों सहित युवक गिरफ्तार, पंजाब में बेचने की थी तैयारी

आरोपी ने 3 मोटरसाइकिलें रतिया अनाज मंडी व नहर पुल से, 2 मोटरसाइकिलें टोहाना की भाटिया कालोनी व रेलवे स्टेशन से तथा 2 मोटरसाइकिलें कुलां चौक व टोहाना रोड, कुलां से चोरी करने की बात कबूली।

चोरी की 7 मोटरसाइकिलों सहित युवक गिरफ्तार, पंजाब में बेचने की थी तैयारी
X

फतेहाबाद पुलिस की गिरफ्त में चोरीशुदा मोटरसाइकिलों सहित युवक।

फतेहाबाद। वाहन चोरी मामले में कार्यवाही करते हुए थाना सदर टोहाना के अतंर्गत आने वाली कुलां पुलिस चौकी टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बाइक चोरी मामले में प्रभात उर्फ नानू निवासी तिलक नगर टोहाना को गांव अकांवाली के बस अड्डे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के घर से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की है। ये मोटरसाइकिल आरोपी ने रतिया, टोहाना व कुलां से चोरी की थी।

टोहाना डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि कुलां पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई कपिल देव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने प्रभात को गांव अकांवाली बस अड्डा से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को कल कोर्ट में पेश कर पूछताछ की और चुराए गए मोटरसाइकिलों की बरामदगी के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपी ने 3 मोटरसाइकिलें रतिया अनाज मंडी व नहर पुल से, 2 मोटरसाइकिलें टोहाना की भाटिया कालोनी व रेलवे स्टेशन से तथा 2 मोटरसाइकिलें कुलां चौक व टोहाना रोड, कुलां से चोरी करने की बात कबूली। पुलिस ने ये सभी मोटरसाइकिल उसके घर से बरामद कर लिए। आरोपी चोरीशुदा मोटरसाइकिलों को पंजाब में कही बेचने की फिराक में था कि इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Next Story