Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई-बहन का पवित्र रिश्ता कलंकित : युवक ने छोटी बहन के साथ किया दुराचार, मारपीट कर दी धमकी

पीड़िता की उम्र करीब 20 साल है और बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके साथ पहले भी दो बार हरकत हुई, लेकिन किन्हीं कारणों से शिकायत नहीं दे पाई। अब फिर से हरकत हुई तो पुलिस के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई।

भाई-बहन का पवित्र रिश्ता कलंकित : युवक ने छोटी बहन के साथ किया दुराचार, मारपीट कर दी धमकी
X

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

इलाके में रिश्ते को शर्मसार करता एक और मामला सामने आया है। इस बार यहां भाई-बहन का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है। एक युवक पर अपनी सगी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म, मारपीट व धमकी देने का आरोप है। पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला सदर थाने के अधीन लगते एक गांव का है। पीड़िता की उम्र करीब 20 साल है और बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके साथ पहले भी दो बार हरकत हुई, लेकिन किन्हीं कारणों से शिकायत नहीं दे पाई। अब फिर से हरकत हुई तो पुलिस के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता का कहना है कि गत 27 फरवरी 2020 को उसका सगा बड़ा भाई उसे जबरन कमरे में ले गया। उसके साथ गलत हरकत करने लगा। जब शोर मचाया तो मां ने आकर उसकी लाज बचाई। इसके बाद 13 जुलाई 2021 को भी भाई ने गलत हरकत करने की कोशिश की। इस दफा भी मां ने आकर जान बचाई। इस घटना के बाद घर में झगड़ा हुआ। मेरे माता-पिता घर छोड़कर मुझे कहीं और ले गए। इसके बाद भाई माफी मांगने लगा।

फिर हम दो जनवरी 2022 को वापस अपने घर वापस आ गए, लेकिन भाई अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। शनिवार 9 अप्रैल को उसने फिर से गलत हरकत करने की कोशिश की। उसके पास तलवार है। वह धमकी देता है। मारपीट करता है। कहता है कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो तुझे व मां-बाप को तलवार से काट दूंगा। जानकारी के अनुसार, आरोपित युवक आपराधिक प्रवृति का है। वह फिलहाल जमानत पर है। पीड़िता की शिकायत पर सदर पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 376, 511, 506, 323 आदि के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोप कितने सही हैं, ये जांच का विषय है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझाया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story