Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा युवक, पीरियड बंद हुए तो तीन माह का मिला गर्भ

किशोरी ने आरोपित की धमकी के डर से परिजनों को नहीं बताया। उसका दिल्ली के अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है और परिजन गर्भपात कराने के लिए प्रयासरत हैं।

घर से दवा लेने निकली थी नाबालिग, चार दरिंदों ने दुकान में बंद कर किया बारी बारी से बलात्कार, हुए फरार
X

नाबालिग के साथ बलात्कार

पानीपत। पानीपत के एक गांव के पास निर्माणाधीन भवन में एक युवा मजदूर ने साथ में मजदूरी कर रही किशोरी को हत्या का भय दिखा कर उसके साथ अनेक बाद दुष्कर्म किया। वहीं लगातार दुष्कर्म किए जाने से किशोरी गर्भवती हो गई। किशोरी ने अपने साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना को आरोपित की हत्या करने की धमकी के डर से परिजनों को नहीं बताया। दूसरी ओर, किशोरी को जब मासिक धर्म होना बंद हो गया तो माता को किशोरी के गर्भवती होने का पता चला।

किशोरी का दिल्ली के अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है और मेडिकल जांच में किशोरी तीन माह की गर्भवती मिली। मेडिकल जांच की रिपोर्ट के अनुसार किशोरी की आयु 17 साल है। इधर, पीड़ित किशोरी की माता की शिकायत पर पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज किए और आरोपित मजदूर पर दुष्कर्म करने समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपित मजदूर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। दूसरी ओर, परिजन, किशोरी का गर्भपात कराने के लिए प्रयासरत हैं। इस केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित किशोरी, मध्य प्रदेश की निवासी है और पानीपत में भवन निर्माण में परिवार के साथ मजदूरी करती है। वहीं दुष्कर्म करने का आरोपित फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Next Story