Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर : चाकूओं से गोदकर युवक को मार डाला

मृतक की पहचान धर्मेद्र निवासी गांव रूडियावास के तौर पर की गई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जिसके चलते पुलिस विभिन्न पहलूओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है।

झज्जर : चाकूओं से गोदकर युवक को मार डाला
X

झज्जर : नागरिक अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम के दौरान उपस्थित पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज : झज्जर

शनिवार देर रात क्षेत्र के गांव रूडियावास में चाकूओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। बाद में पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतक की पहचान धर्मेद्र निवासी गांव रूडियावास के तौर पर की गई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जिसके चलते पुलिस विभिन्न पहलूओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार धर्मेद्र निवासी रूडियावास शनिवार रात को तूड़े से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली खाली करने के बाद वापिस अपने घर आ रहा था। इसी दौरान गांव की एक चौपाल के पास किसी के साथ विवाद हो गया। इसी दौरान उस पर चाकूओं से एक के बाद एक कई वार कर दिए। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रविवार सुबह पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जांच अधिकारी रामकरण ने बताया कि मृतक के चाचा के लड़के की शिकायत पर दो नामजद और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




Next Story