Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक : पुल से लटककर युवक ने लगाई फांसी

शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा गया। मृतक की कार से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया गया। जिसमें मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

रोहतक : पुल से लटककर युवक ने लगाई फांसी
X

हरिभूमि न्यूज :रोहतक

झज्जर बाईपास पर स्थित गांव कन्हेली के पास ओवरब्रिज पर पीजीआईएमएस के स्टेनोग्राफर ने फंदा लगा लिया। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा गया। मृतक की कार से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया गया। जिसमें मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

मामले के अनुसार, राहगीरों ने सुबह ब्रिज पर एक युवक का शव रस्सी से लटकते हुए देखा। जिसके बाद पीजीआईएमएस पुलिस और एफएसएल इंचार्ज डाॅ. सरोज दहिया मौके पर जांच के लिए पहुंचे। मृतक की पहचान सेक्टर-2 निवासी आकाश दहिया के रूप में हुई। शव की जांच की गई तो गले से खून निकल रहा था। मृतक पीजीआईएमएस में स्टेनोग्राफर की पोस्ट पर कार्यरत था। पुलिस ने उसकी कार से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें आकाश ने आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए परिवार के सदस्यों से माफी भी मांगी है।

परिजन कारणों को लेकर अनभिज्ञ

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आकाश सुबह अपनी कार में ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। वह पीजीआईएमएस नहीं पहुंचा। उसने यह कदम किस वजह से उठाया, इस बात को लेकर परिजन कोई जवाब नहीं दे सके। आकाश के परिवार में उसके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। पीजीआई थाना के प्रभारी राजू सिंधू ने बताया कि किसी के खिलाफ शिकायत नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Story