Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत : बुधवार रात से लापता युवक और युवती की ट्रेन से कटकर मौत, दोनों पड़ोसी थे

दोनों बुधवार की रात को संदिग्ध हालात में गांव से लापता हो गए थे। परिजनों ने उनकी हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। दोनों के घर आमने सामने थे।

पानीपत : बुधवार रात से लापता युवक और युवती की ट्रेन से कटकर मौत, दोनों पड़ोसी थे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पानीपत। पानीपत के गांव भादड निवासी युवक अभिषेक व युवती के ट्रेन से कटे हुए शव वीरवार की सुबह गांव नौल्था के पास रेलवे ट्रैक से बरामद हुए हैं। दोनों बुधवार की रात को संदिग्ध हालात में गांव से लापता हो गए थे। वहीं परिजनों ने दोनों की हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लगा। इधर, वीरवार की सुबह रेलवे के गैंग मैन ने रेलवे ट्रैक पर गश्त के दौरान लड़के व लड़की के शव देखे और जीआरपी, पानीपत थाना व रेलवे प्रशासन को घटना की जानकारी दी। जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों शवों की जांच की। जीआरपी की सूचना पर मृतकों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों की पहचान की।

जीआरपी ने जांच पूरी होने के बाद मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज किए और पंचनामा भर अभिषेक व भावना के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिए। जीआरपी ने दोनों मृतकों के परिजनों से अकेले में अलग अलग पूछताछ की। वहीं जीआरपी की जांच में पता चला कि अभिषेक व युवती के घर गांव भादड में आमने सामने थे। दोनाें कक्षा 12 उत्तीर्ण कर चुके थे। दोनों के परिजनों से बातचीत के बाद जीआरपी ने दोनों की मौत के मामलों में आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही कर दोनों ट्रेन की चपेट में कैसे आए इसकी जांच शुरू कर दी है। वीरवार की शाम दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जीआरपी अधिकारी कृष्ण ने बताया कि जीआरपी मामले की हर पहलु को ध्यान में रख कर जांच कर रही है।

Next Story