Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम जाल में फंसा करता रहा दुष्कर्म, अन्य लड़की से की सगाई तो मामला पहुंचा थाने

चौधरी कॉलोनी निवासी विशाल कमेटी (Committee) डालने का काम करता है। कुछ दिन पहले वह विशाल के पास कमेटी डालने के लिए गई। इसी दौरान उसकी विशाल के साथ जान पहचान (acquaintance) हो गई। इसी पहचान का फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, घटना से कुछ दिन पहले मिली थी ये धमकीप्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर।

शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म (Misdeed) कर लिया। इस दौरान युवती के परिजनों ने पंचायत की तो आरोपित ने अपने पिता के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित युवक समेत तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने व मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय युवती ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि चौधरी कॉलोनी निवासी विशाल कमेटी डालने का काम करता है। कुछ दिन पहले वह विशाल के पास कमेटी डालने के लिए गई। इसी दौरान उसकी विशाल के साथ जान पहचान हो गई। इसी पहचान का फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसे अपने प्रेम जाल (Love trap) में फंसा लिया और उससे शादी करने का झांसा दिया।

जिसके झांसे में वह आ गई। आरोप है कि इसी झांसे के चलते एक दिन आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर लिया। बाद में उसे पता चला कि आरोपित ने किसी अन्य लड़की के साथ सगाई कर ली। उसने आरोपित के पास जाकर विरोध जताया तो उसने उससे शादी करने से साफ मना कर दिया। इस बात का पता चलते ही उसके परिजन आरोपित के घर पंचायत लेकर गए।

आरोप है कि इस दौरान पंचायत में आरोपित विशाल ने अपने पिता प्रवीण व एक अन्य व्यक्ति अमित के साथ मिलकर उसके परिजनों के साथ मारपीट कर दी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित विशाल, उसके पिता प्रवीण व अमित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मामले में अभी किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Next Story
Top