Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में गोली मारकर पहलवान की हत्या, सरपंची की तैयारी कर रहा था बिजेंद्र

हत्या से आहत ग्रामीणों ने छारा में राष्ट्रीय राजमार्ग (झज्जर-सोनीपत) व गांव के अन्य रास्तों पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम तो खोल दिया, लेकिन वारदात सुलझाने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है।

बहादुरगढ़ में गोली मारकर पहलवान की हत्या, सरपंची की तैयारी कर रहा था बिजेंद्र
X

 बिजेंद्र उर्फ मटरू पहलवान का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गांव छारा में सरपंची की तैयारी कर रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने मकान से लगभग 100 मीटर दूरी पर वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद हमलावर उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी ले गए। मृतक की किसी के साथ रंजिश नहीं बताई जा रही और परिजनों ने भी फिलहाल किसी पर शक नहीं जताया है। छीना-झपटी के मकसद से हत्या करने वाली वजह को भी काफी ग्रामीण नहीं पचा पा रहे। हत्या की असल वजह और हत्यारों की पहचान फिलहाल सवाल बनी है।

हत्या से आहत ग्रामीणों ने छारा में राष्ट्रीय राजमार्ग (झज्जर-सोनीपत) व गांव के अन्य रास्तों पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम तो खोल दिया, लेकिन वारदात सुलझाने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है। हत्या छीना झपटी के चलते की गई या इसके पीछे कोई और वजह है, ये अभी स्पष्ट नहीं है। मृतक की पहचान करीब 40 वर्षीय बिजेंद्र उर्फ मटरू पहलवान के रूप में हुई है। बिजेंद्र ईंट सप्लाई का काम करता था। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर शाम को वह रोहतक से लौटा था। मकान से कुछ मीटर दूरी पहले ही किसी ने उसको गोली मार दी। गोली कनपटी पर लगी हुई थी। हमलावर उसकी गाड़ी भी ले गए। सड़क पर लहुलूहान अवस्था में पड़े बिजेंद्र पर जब किसी ग्रामीण की नजर पड़ी तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे रोहतक के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिजेंद्र की मौत से परिजनाें और गांव के लोगों में रोष पनप गया। गुस्साए ग्रामीणों ने छारा टोल पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर एसपी, डीएसपी आदि पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस प्रशासन को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए ग्रामीणों ने कहा है कि यदि निर्धारित समयावधि में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो फिर से जाम लगा देंगे। उधर, मांडोठी चौकी प्रभारी प्रीतम सिंह ने कहा कि फिलहाल छीना झपटी और हत्या की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।

Next Story