Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारिश में पेड़ के नीचे खड़े थे : बिजली गिरने से एक श्रमिक की मौत, तीन घायल

घायल लक्ष्मण ने बताया कि वे फसल कटाई के लिए पैंतावास कलां गांव में आए थे। दोपहर को मौसम खराब होने के बाद वे पड़े की नीचे बैठकर खाना खा रहे थे, तभी धमाके साथ पेड़ पर आसमानी बिजली गिर गई।

बारिश में पेड़ के नीचे खड़े थे : बिजली गिरने से एक श्रमिक की मौत, तीन घायल
X

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

सोमवार को दिन में पैंतावास कलां के खेतों में आसमानी बिजली गिरने से एक प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई, तथा तीन घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

पैंतावास कलां निवासी आजाद फौगाट के खेत में बिहार के दरबंगा निवासी कुछ श्रमिक सरसों निकाल रहे थे। मौसम में एकाएक आए बदलाव से हल्की बूंदाबांदी शुरू होने पर काम बंद कर दिया। इसके बाद श्रमिक एक पेड़ के नीचे बैठकर खाना खाने लगे। इस दौरान पेड़ पर आसमानी बिजली गिर गई। जिसके कारण श्रमिक अदगार सदा की मौत हो गई तथा लक्ष्मण, बिमलेश व अरूण घायल हो गए। किसानों ने तीनों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा दिया।

घायल लक्ष्मण ने बताया कि वे फसल कटाई के लिए पैंतावास कलां गांव में आए थे। दोपहर को मौसम खराब होने के बाद वे पड़े की नीचे बैठकर खाना खा रहे थे, तभी धमाके साथ पेड़ पर आसमानी बिजली गिर गई। काफी देर तक उनको कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब उन्होंने अदगार को संभाला तो अचेत हो चुका था। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

Next Story