Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा शिक्षा बोर्ड के कर्मचारी अब करेंगे वर्क फ्रॉम होम

बोर्ड प्रशासन ने सभी कर्मचारी व अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए है। जानकारी के अनुसार शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने 29 व 30 अप्रैल को शिक्षा बोर्ड के भवन व परिसर को सेनिटाइज करवाए जाने का फैसला लिया है।

Board of School Education Haryana
X
Board of School Education Haryana

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

भिवानी में कोरोना मरीजों की संख्या में बेहताशा बढोतरी होने की वजह से हरियाणा शिक्षा बोर्ड के कर्मचारी अब वर्क फरोम होम से कार्य करेंगे। हालांकि शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने बाहर से आने वाले लोगों के काम निपटाने के निर्देश दिए है,लेकिन बाकी कर्मचारी व अधिकारी दो दिनों तक अपने घर से ही कार्य निपटाएंगे।

इस बारे में शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने सभी कर्मचारी व अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए है। जानकारी के अनुसार शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने 29 व 30 अप्रैल को शिक्षा बोर्ड के भवन व परिसर को सेनिटाइज करवाए जाने का फैसला लिया है। जिसके चलते शिक्षा बोर्ड ने दो दिनों तक कर्मचारी व अधिकारियों को अपने घर से कार्य करने के निर्देश दिए है।

इसके अलावा बाहर से बोर्ड के कार्य से आने वाले व्यक्ति को बोर्ड परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा,लेकिन उसके कार्य को स्टूडेंट होम से कार्य निपटाया जाएगा। इसके लिए शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने सभी शाखाओं के कर्मचारियों को तैनात किया गया है। इस दौरान ये कर्मचारी सोशल डिस्टेंस की पालना करेंगे और मुंह पर मास्क लगाकर बैठेंगे। उल्लेखनीय है कि शिक्षा बोर्ड में करीब दो दर्जन कर्मचारी व अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। उन कर्मचारियों को घर पर रहने की पहले से ही हिदायत दी हुई है।

और पढ़ें
Next Story