Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में मजदूर के सिर पर पत्थर मारकर हत्या

खेड़ी साध गांव निवासी 52 वर्षीय राजेंद्र मजदूरी करता था। रविवार देर रात गांव के सरकारी स्कूल के बाहर एक युवक के साथ बैठा हुआ था तभी उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उसने पत्थर से वार कर दिया।

रोहतक में मजदूर के सिर पर पत्थर मारकर हत्या
X
प्रतीकात्मक फोटो

रोहतक के खेड़ीसाध गांव निवासी 52 वर्षीय राजेंद्र मजदूरी करता था। रविवार देर रात राजेंद्र गांव के सरकारी स्कूल के बाहर एक युवक के साथ बैठा हुआ था। जो यूपी या बिहार का रहने वाला है और काफी दिनों से गांव में इधर-उधर घुमता रहता था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद युवक ने राजेंद्र के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। सिर पर पत्थर से कई वार किए गए। इसमें राजेंद्र लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। पता चलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को पीजीआइ में ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर आइएमटी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। राजेंद्र के परिवार में उसके दो बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा और बेटी शादीशुदा है, जबकि छोटा बेटा अविवाहित है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित की पहचान की जा रही है। आरोपित के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

Next Story