Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी : जलभराव की समस्या से परेशान महिलाओं ने किया रोड जाम, जानें फिर क्या हुआ

महिलाओं द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। 2 घंटे जाम लगने के उपरांत मौके पर पहुंचे डीएसपी अमित कुमार ने लोगों व महिलाओं को समझाकर जाम खुलवाया, साथ ही कुछ लोगों को जिला कार्यालय पर बुलाया व जल्दी ही सामाधान करवाने का आश्वासन दिया।

रेवाड़ी : जलभराव की समस्या से परेशान महिलाओं ने किया रोड जाम, जानें फिर क्या हुआ
X

धारूहेड़ा। लंबे समय से सेक्टर 4 में जलभराव की समस्या को लेकर सेक्टर की महिलाओं (Women) ने सोहना रोड पर धरना पर बैठ गई। वहीं महिलाओं का कहना है कि बार-बार अधिकारियों के कार्यालयों (Offices) के चक्कर लगाए जाने के बावजूद अभी तक विभाग की तरफ से आश्वासन के सिवा कुछ भी नहीं हो पाया है। वहीं महिलाओं द्वारा नगर पालिका (Municipality) के मुख्य द्वार पर भी ताला जड़ दिया गया।

सेक्टर चार में लंबे समय से जलभराव होने के कारण भिवाड़ी द्वारा आया हुआ केमिकल युक्त पानी पूरी तरह से बदबू व उसमें कीड़े भी पनपने लगे है। जिसके कारण सेक्टर का वातावरण पूरी तरह से प्रदूषित हो गया है। जिसे कारण लोगों में बीमारियां भी फैलने लगी है आरोप यह है कि विभाग के अधिकारियों के पास बार-बार गुहार लगाए जाने के बावजूद भी कोई समाधान नहीं हो पाया है।

महिलाओं ने बताया कि सीएम विंडो, डीसी आफिस, नगर पालिका सचिव व उपमुख्यमंत्री तक गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन अभी तक इस पानी को निकाला नहीं जा सका है वहीं पानी की स्थिति ऐसी है कि अब सड़कों पर पैदल जा रहे लोगों के पैर फिसलने से घायल भी होने लगे हैं इस प्रदूषित पानी से होकर घर में जाना पड़ता है। महिलाओं द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पाते ही सेक्टर 6 थाना प्रभारी धर्मवीर मौके पर पहुंचकर सोना रोड पर लग रहा है जाम को सुभाष चंद्र बोस मार्ग से होते हुए धारूहेड़ा की तरफ डिवाइड कर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। लगभग 2 घंटे जाम लगने के उपरांत मौके पर पहुंचे डीएसपी अमित कुमार ने लोगों को समझाइश कर जाम खुलवाया,साथ ही कुछ लोगों को जिला कार्यालय पर बुलाया व जल्दी ही सामाधान करवाने का आश्वासन दिया।

Next Story
Top