Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहन से मिलने गई महिला, जानें फिर क्या हुआ

नीतू का आरोप है कि आरोपी महिला ने अपने पति, भाई व बेटी के साथ मिलकर उसके घर चोरी की है। पुलिस ने आरोपी महिला समेत चार लोगों पर चोरी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

बहन से मिलने गई महिला, जानें फिर क्या हुआ
X

यमुनानगर : पुराना हमीदा की आनंद कॉलोनी निवासी नीतू के घर से सात तोले सोने के गहने चोरी हो गए। जब महिला एरिया के एक सुनार के पास गई तो वहां उसे चोरी हुई अंगूठी मिली। पूछने पर सुनार ने नीतू के चाचा के घर किराये पर रहने वाली महिला द्वारा अंगूठी बेचने की बात कहीं। नीतू का आरोप है कि आरोपी महिला ने अपने पति, भाई व बेटी के साथ मिलकर उसके घर चोरी की है। पुलिस ने आरोपी महिला समेत चार लोगों पर चोरी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

पुराना हमीदा की आनंद कॉलोनी निवासी नीतू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 जनवरी को वह अपनी बहन ज्योति के घर पर डबल गुरुद्वारा के पास पुराना हमीदा चली गई थी। शाम के समय जब वह वापस आई। जब उसने अलमारी की जांच की तो उसके लॉकर से साढ़े सात तोले सोने के गहने गायब मिले।

उन्होंने हमीदा के प्रदीप सुनार की दुकान पर पता किया तो उन्होंने उन्हें एक सोने की अंगुठी दिखाई। यह अंगूठी उसकी ही थी। पूछने पर सुनार ने बताया कि यह अंगूठी रेनू उसे 17500 रुपये में बेचकर गई थी। नीतू ने बताया कि रेनू हमारे चाचा की मकान में किराये पर रहती है। उनका आरोप है कि उनकी अलमारी से चोरी हुए सभी गहने रेनू ने अपने पति राजू, भाई विशाल व लड़की सोला के साथ मिलकर चोरी किए है। नीतू की इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रेनू, उसके पति, भाई व लड़की के खिलाफ चोरी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story