Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिन दिहाड़े घर में घुसकर महिला को मारी गोली

घटना में घायल महिला के ससुर महेंद्र सिंह के अनुसार यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। नागरिक अस्पताल में महेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि उनके बेटे के परिवार के साथ पड़ोस का एक परिवार तनातनी रखता है। कुछ दिन पहले भी घर पर दो युवक आए थे। आज फिर एक युवक घर पर आया और मेरे बेटे मनमोहन को आवाज लगाई। मेरे बेटे की बजाए मेरी पुत्रवधू घर से बाहर आई तो उसे गोली मार दी। यह युवक मेरे बेटे को ही मारने के लिए आया था।

दिन दिहाड़े घर में घुसकर महिला को मारी गोली
X

 घायल महिला सुरजीत कौर।

हरिभूमि न्यूज : जींद (सफीदों)

नगर की सीता श्याम कालोनी स्थित एक घर में घुसकर युवक ने महिला को गोली मार दी। इस घटना में महिला बुरी तरह से घायल हो गई। खून से लथपथ महिला को सफीदों के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे रेफर कर दिया। परिजन उसे पानीपत के किसी निजी अस्पताल में ले गए।

घटना की सूचना एएसपी नितीश अग्रवाल, शहर थाना प्रभारी रामकुमार, थाना प्रभारी संजय कुमार व सीआईए इंचार्ज अब्बास खान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। शनिवार दोपहर को एक युवक सीता श्याम कालोनी स्थित मनमोहन सिंह उर्फ टहनी के मकान पर पहुंचा और उसे आवाज लगाई। आवाज लगाने पर उसकी पत्नी सुरजीत कौर बाहर आई। महिला जैसे ही मकान के मुख्य गेट के करीब पहुंची तो युवक ने उसे गोली मार दी और युवक मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर महिला का पति मनमोहन उर्फ टहनी बाहर आया और युवक का गली में पीछा किया और पकड़ो-पकड़ो की आवाज लगाई लेकिन युवक मौके से भागने में कामयाब हो गया। आवाज को सुनकर मौके पर काफी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए। मनमोहन ने लोगों के सहयोग से किसी तरह महिला को सफीदों के नागरिक अस्पताल पहंुचाया, जहां पर डाक्टरों ने उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर रैफर कर दिया। परिजनों ने महिला को पानीपत के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

मामले की सूचना पाकर सूचना पाकर एएसपी नितीस अग्रवाल, शहर थाना प्रभारी रामकुमार, संजय कुमार व सीआईए इंचार्ज अब्बास खान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। इसी खोजबीन के बीच पुलिस को वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया देसी असलहा कालोनी में खाली पड़े एक प्लाट में बरामद कर लिया।

सीसीटीवी फुटेज में आया युवक का चेहरा सामने

घटना की तह तक जाने के लिए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इन सीसीटीवी में आरोपी युवक का चेहरा सामने आया है। पुलिस ने इन फूटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। फुटेज में आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर तेज भागता दिखाई दे रहा है और कुछ दूरी पर वह आराम से चलने लगता है। इतने में महिला का पति मनमोहन आरोपी के पीछे दौड़ता हुआ दिखाई पड़ता है। पति ने युवक का पीछा तो किया लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब हो गया।

एएसपी नितिश अग्रवाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक का चेहरा सामने आया है। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Next Story