Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो साल के मासूम को गोद में लेकर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी महिला

रेलवे ट्रैक पर एक महिला अपने दो साल के मासूम बच्चे को गोद में लेकर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी। लोगों ने ट्रेन को आता देखकर तुरंत महिला व उसके बच्चे को रेलवे ट्रैक से हटाकर उनकी जान बचाई

दो साल के मासूम को गोद में लेकर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी महिला
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। शहर के बैंयापुर खर्द के पास बाबा कालोनी के सामने रेलवे ट्रैक की तरफ से आ रही बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जब लोग उस तरफ गए तो वहां का मंजर देख सबके होश उड़ गए।

रेलवे ट्रैक पर एक महिला अपने दो साल के मासूम बच्चे को गोद में लेकर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी। लोगों ने ट्रेन को आता देखकर तुरंत महिला व उसके बच्चे को रेलवे ट्रैक से हटाकर उनकी जान बचाई और इस घटना की सूचना रेलवे पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने महिला से बातचीत की तो उसने रोते हुए बताया कि उनका एक रिश्तेदार उसके पैसे नहीं लौटा रहा। जिस कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा। महिला के पास से आत्महत्या से पूर्व लिखा पत्र भी बरामद हुआ है। रेलवे पुलिस ने महिला के परिजनों को मौके पर बुलाकर महिला व बच्चे को उनके साथ भेज दिया।

पति ने निकाल दिया था घर से बाहर

रेलवे पुलिस द्वारा पूछने पर महिला ने बताया कि उसके रिश्तेदार से उससे 35 हजार रुपये लिए थे और कहा था कि जल्दी लौटा देगा। इसकी जानकारी उसके पति को भी नहीं थी। रिश्तेदार ने पैसे नहीं लौटाए। जिस कारण पति को भी पता लग गया, जिसके बाद उसके पति ने सदर थाना में शिकायत दी थी।

जहां पर उसके रिश्तेदार ने एक हजार रुपये देकर बाकी बाद में देने का आश्वाासन देकर समझौता कर लिया था। उसके बाद भी पैसे नहीं लौटाए तो उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद उसके पास आत्महत्या करने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा था।

पत्र में पति को अच्छा इंसान बताते हुए लिखा निर्दोष

महिला के पास से एक पत्र भी बरामद हुआ है, जो उसने आत्महत्या करने से पहले लिखा था। पत्र में लिखा है कि उसके रिश्तेदार द्वारा पैसे न दिए जाने के कारण ही वह आत्महत्या करने पर विवश है। उसने अपनी व परिवार के अन्य सदस्यों की मौत होने पर इसके लिए अपने रिश्तेदार को ही जिम्मेदार ठहराने की बात लिखी है। उसने अपने पति को अच्छा इंसान बताते हुए उसे पूरी तरह निर्दोष लिखा है।

परिजनों को बुलाकर दी हिदायत, महिला को परेशान ना किया जाए : थाना प्रभारी

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला अपने दो साल के बच्चे के साथ बाबा कालोनी के सामने रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई है। जिसे लोगों ने ट्रैक से हटा लिया है। मौके पर पहुंचे तो महिला चली गई थी। लोगों ने बताया कि महिला के पास से एक पत्र मिला, जिसमें रिश्तेदार द्वारा पैसे न लौटाने की बात कही गई थी। परिजनों को बुलाकर हिदायत दी है कि महिला को परेशान ना किया जाए। - राजकुमार सिंह, थाना प्रभारी, रेलवे पुलिस

Next Story