Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छेडछाड़ से आहत युवती ने खाया जहर

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अजय, सतीश, विनोद, प्रमोद, केलो देवी के खिलाफ मारपीट करने, अश्लील हरकत, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

छेडछाड़ से आहत युवती ने खाया जहर
X
फ़ोटो प्रतीकात्मक

हरिभूमि न्यूज : जींद

भूपेंद्र नगर में छेडछाड़ से आहत युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। आरोप है कि आरोपितों ने पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने, अश्लील हरकत, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भूपेंद्र नगर निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन मई रात को मोहल्ले का ही अजय उनके घर में घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाए जाने पर आरोपित फरार हो गया। जब पीड़िता का भाई आरोपित के घर उलहाना देने गया तो आरोपित के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे खफा होकर युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

युवती ने आरोप लगाया कि अजय पिछले छह माह से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अजय, सतीश, विनोद, प्रमोद, केलो देवी के खिलाफ मारपीट करने, अश्लील हरकत, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story