Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी, पति पर केस दर्ज

मृतका के परिजनों ने मृतका के पति पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी, पति पर केस दर्ज
X

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद। भाटिया कालोनी में एक विवाहिता द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का समाचार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के परिजनों ने मृतका के पति पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में यूपी के कानपुर जिले के गांव धर्मपुर निवासी पातीराम ने कहा है कि वह भेड़-बकरियां चराने का काम करता है।

उसकी लड़की रचना की शादी वर्ष 2016 में भाटिया कालोनी निवासी सोनू के साथ हुई थी। शादी के बाद रचना के दो लड़के भी हुए। उसने आरोप लगाया कि रचना का पति सोनू उसे अक्सर परेशान करता था। गत दिवस सोनू ने फोन कर उन्हें कहा कि रचना की तबीयत खराब हो गई है।

जब वे रचना के घर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि रचना ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पहले वे बेसुध पड़ी रचना को शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप है कि अपने पति सोनू की प्रताड़ना से परेशान होकर ही रचना ने आत्महत्या की है। पुलिस ने सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story