Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, चिता से शव उठा ले गई पुलिस

सुमन निवासी पंजाब की शादी नवीन निवासी एमपी माजरा के साथ करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी। शनिवार को उसकी मौत हो गई। अंतिम संस्कार के समय पुलिस मौके पर पहुंची और दाह संस्कार को रूकवाते हुए शव को चिता से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, चिता से शव उठा ले गई पुलिस
X

पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखने के बाद जाता हुआ वाहन।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

गांव एमपी माजरा में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। दोपहर बाद परिजन दाह संस्कार करने लगे। लेकिन इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और दाह संस्कार को रूकवाते हुए शव को चिता से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। मौत के पीछे क्या कारण रहे, अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है। लेकिन पुलिस विभिन्न पहलूओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सुमन निवासी पंजाब की शादी नवीन निवासी एमपी माजरा के साथ करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी। शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सुमन की उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दी है और शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दाह संस्कार को रूकवाते हुए शव को चिता से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

हत्या करने का शक

हमारे पास कॉल आई थी जिसने अपना नाम बताने से इंकार किया था। उसने बताया कि सुमन पत्नी नवीन गांव एमपी माजरा में सस्पेंस है जिसको पहले मारा है और अब दाह संस्कार के लिए ले जा रहे हैं। पुलिस टीम गांव पहुंची तब पता लगा कि डेड बॉडी को दाह संस्कार के लिए परिजनों द्वारा श्मशान ले जाया जा चुका है। उच्चाधिकारियों को सूचित करते हुए डेड बॉडी को जलती हुई लकडि़यों से निकाला गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया गया है। उनके घरवालों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -प्रीतम कुमार, जांच अधिकारी।


Next Story