Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुजुर्ग को हनीट्रेप में फंसाकर युवती ने किया यह काम, अब आई पुलिस के शिकजे में

एक युवक ने डीआईजी कम एसपी ओमप्रकाश नरवाल को शिकायत देकर बताया गांव की ही 25 वर्षीय युवती उसके बुजुर्ग पिता को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर चार लाख रुपये मांग रही है।

बुजुर्ग को हनीट्रेप में फंसाकर युवती ने किया यह काम, अब आई पुलिस के शिकजे में
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

हनीट्रेप में फांसकर बुजुर्ग को मुकद्दमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली युवती को पुलिस ने 90 हजार रुपये लेते रंगे हाथों काबू किया है। शहर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़ित के बेटे की शिकायत पर युवती के खिलाफ ब्लैकमेल कर राशि वसूलने का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है। गावं रोहड निवासी एक युवक ने डीआईजी कम एसपी ओमप्रकाश नरवाल को शिकायत देकर बताया गांव की ही 25 वर्षीय युवती उसके बुजुर्ग पिता को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर चार लाख रुपये मांग रही है। गत छह मार्च को युवती ने उसके पिता के खिलाफ सदर थाना सफीदों पुलिस में दुष्कर्म तथा छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।

एक लाख रुपये लेने के बाद युवती ने शिकायत वापस ले ली। अब फिर चार लाख रुपये की डिमांड की है। जब उन्होंने राशि देने से मना कर दिया तो उसने फिर से सदर थाना सफीदों पुलिस को शिकायत दे दी। राशि न देने पर मुकद्दमे में फंसाने की धमकी दे रही है। युवक ने डीआईजी को सीडी भी दिखाई जिसमें युवती छह मार्च को दी गई शिकायत की एवज में एक लाख रुपये लेती दिखा रही है। साथ ही युवक ने वह ऑडियो भी सुनाई जिसमें युवती चार लाख रुपये की डिमांड कर रही है और राशि न देने पर उसके पिता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाने की धमकी दे रही है। डीआईजी कम एसपी ओमप्रकाश नरवाल ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए छापामार टीम का गठन किया। डयूटी मैजिस्टेट के तौर पर सिंचाई विभाग के एसडीओ ध्रुव कुमार को नियुक्त किया गया। छापामार टीम ने डयूटी मैजिस्टेट से हस्ताक्षर करवाकर 90 हजार रुपये शिकायतकर्ता को दे दिए। संपर्क साधने पर युवती ने शिकायतकर्ता को गांव में बुला लिया। जैसे ही युवती ने राशि ली तो छापामार टीम ने उसे काबू कर लिया और उसके कब्जे से 90 हजार रुपये बरामद कर लिए। युवक की शिकायत पर युवती के खिलाफ पुलिस ने ब्लैकमेल कर राशि वसूलने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है।शहर थाना सफीदों प्रभारी दीपक ने बताया कि युवती बुजुर्ग को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर राशि ऐंठ रही थी। जिसे 90 हजार रुपये लेते रंगेहाथो पकड़ लिया गया। युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।

Next Story