Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था वो चली गई पति के पास, युवक ने लगाई फांसी

सुसाइड नोट में मृतक गुरचरण ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली महिला, उसके पति सुनील व सुनील के मामा के लड़के को जिम्मेदार ठहराया है।

जिसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था वो चली गई पति के पास, युवक ने लगाई फांसी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज. कैथल

एक शादीशुदा युवती के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने युवती द्वारा पूर्व पति के पास चले जाने के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इस नोट में मृतक गुरचरण ने अपनी मौत का कारण लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली महिला, उसके पति सुनील व सुनील के मामा का लड़का अजय को जि मेदार ठहराया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर धारा 306 व 34 के तहत मामला दर्ज कर किया है।

मृतक गुरचरण के पिता महेंद्र सिंह निवासी पीडल जो वर्तमान में हरसौला बस्ती कैथल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास 2 बेटे हैं और बड़ा बेटा शादीशुदा है। उसका छोटा बेटा गुरचरण सिंह कुछ माह पहले उनकी मर्जी के बिना कैथल शहर निवासी एक शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में किराये के मकान पर रहने लगा था। उन दोनों 7 दिसंबर 2020 को अपने-अपने लिव-इन-रिलेशनशिप के शपथ पत्र भी तैयार करवाए थे। कुछ दिनों बाद वह महिला मेरे बेटे गुरचरण को छोड़कर अपने पति सुनील के पास चली गई। इसके बाद सुनील अपने मामा के लड़के अजय के साथ मिलकर उसके बेटे को धमकाते थे कि वह दोबारा उसकी पत्नी से नहीं मिलेगा। महिला के चले जाने एवं सुनील व अजय की प्रताड़ना से तंग आकर उसके बेटे ने 10 फरवरी को गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या करके उसे फांसी पर लटकाया गया है। पुलिस मामले की निष्यक्ष जांच की जाए। थाना शहर प्रभारी शिव कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर महिला नैना, सुनील व अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक सुसाइड नोट छोड़कर गया है।

यह लिखा सुसाइड नोट में...

सेवा में, श्रीमान जी,,,,,मैं गुरचरण पुत्र महेंद्र सिंह अपने होशोहवास में बयान करता हूं कि मेरी मौत के जिम्मेदार नैना, सुनील कुमार व उसके मामा का लड़का अजय है। इन तीनों ने साजिश रचकर मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। हम दोनों लिव-इन रिलेशन में 3 महीने से रह रहे थे, लेकिन आज वह मुझे छोड़कर उनके पास चली गई है। हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं हुई, लेकिन वह मुझे छोड़कर चली गई। मैं सरकार से उम्मीद रखता हूं कि इन तीनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएं। मेरे घरवालों का कोई दोष नहीं है। उनको पुलिस किसी भी प्रकार से तंग न करे।

धन्यवाद....प्रार्थी गुरचरण।

Next Story