Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को चाकू मार खुद खाया जहर

गांव तंदवाल निवासी आरती (Aarti) का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था जिसके बाद वह अपने दो बच्चों के साथ लगभग तीन महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। शानिवार शाम के समय उसका पति रवि निवासी गांव छौली उससे मिलने आया और किसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया।

पत्नी को चाकू मार खुद खाया जहर
X

हरिभूमि न्यूज़ बराड़ा। गांव तंदवाल में पति ने अपनी ससुराल में आकर अपनी पत्नी को चाकू मार कर घायल (Injured) कर दिया। घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

मिली जानकारी अनुसार गांव तंदवाल निवासी आरती का अपने पति के साथ विवाद (Controversy) चल रहा था जिसके बाद वह अपने दो बच्चों के साथ लगभग तीन महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। शानिवार शाम के समय उसका पति रवि निवासी गांव छौली उससे मिलने आया और किसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया।

जिसके बाद लडक़ी को उसके परिजनों ने घायल अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं बताया जा रहा है कि पति रवि ने भी किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर रखा था जिस कारण वह बार-बार उल्टियां कर रहा था। जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। जिसके बाद एबूंलेंस से पति रवि को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Next Story