Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवर के साथ चली गई पत्नी, पीछे से पति ने इस घटना को दिया अंजाम

धर्मेंद्र की पहली पत्नी बीना की बीमारी से मौत हो गई थी। दो साल पहले धर्मेंद्र ने नीता से दूसरा विवाह किया था। सौतेली मां के चाचा के साथ जाने व पिता की मौत के बाद बेटी प्रीति अनाथ हो गई और उसका रो रो कर बुरा हाल है।

देवर के साथ चली गई पत्नी, पीछे से पति ने इस घटना को दिया अंजाम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

पानीपत। पानीपत के गांव कचरौली में 35 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र वेदपाल ने अपने घर में फंदे पर लटक कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वहीं धर्मेंद्र की पत्नी नीता उसे छोड कर पति के चचेरे भाई पवन के साथ चली गई थी। पवन, नीता के साथ गुलहाचीका में अपने ममरे भाई अजय के घर पर रह रहा था। इधर, थाना सदर पुलिस की जांच में पता चला कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी बीना की बीमारी से मौत हो गई थी और दोनों के एक पुत्री प्रीति है। वहीं दो साल पहले धर्मेंद्र ने नीता से दूसरा विवाह किया था, जबकि धर्मेंद्र से नीता का भी दूसरा विवाह हुआ था।

पुलिस की जांच में पता चला कि धर्मेंद्र ने पवन के पास से अपनी पत्नी नीता को अपने घर वापस लाने के पंचायती प्रयास किए, लेकिन नीता व पवन ने धर्मेंद्र से बात तक नहीं की। चचेरे भाई के साथ पत्नी के चलते जाने से जहां धर्मेंद्र मानसिक रूप से परेशान था, वहीं सामाजिक रूप से भी उसे अपमानित होना पड रहा था। धर्मेंद्र अपनी 13 साल की पुत्री प्रीति के भविष्य को लेकर भी परेशान रहता था। नीता को घर लाने में धर्मेंद्र उसकी चाची ने भी कोई सहयोग नहीं दिया। इसके चलते कथित रूप से धर्मेंद्र ने वीरवार की शाम को अपने घर पर फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। इधर, थाना सदर पुलिस ने धर्मेंद्र के परिजनों के बयान दर्ज किए और उसकी पत्नी नीता व चचेरे भाई पवन पर धर्मेंद्र को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया। वहीं पोस्टमार्टम के बाद धर्मेंद्र का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। सौतेली मां के चाचा के साथ चले जाने व पिता धर्मेंद्र की मौत के बाद बेटी प्रीति अनाथ हो गई और उसका रो रो कर बुरा हाल है।

Next Story