Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Deputy CM दुष्यंत चौटाला ने बुजुर्ग को अपनी गाड़ी में क्यों बैठा लिया

बुजुर्ग (The elderly) अपनी समस्या गिनाने के लिए डिप्टी सीएम के पास आया था लेकिन एकाएक हॉल (Hall) में भीड़ होने से बुजुर्ग की तबीयत खराब हाे गई, जिस कारण वह हॉल से निकलकर बाहर आकर बैठ गया।

Deputy CM दुष्यंत चौटाला ने बुजुर्ग को अपनी गाड़ी में क्यों बैठा लिया
X

हिसार। नारनौंद हलके में समस्या सुनने आए डिप्टी सीएम (Deputy CM) दुष्यंत चौटाला ने रविवार को अपनी गाड़ी में एक बुजुर्ग को बिठा लिया और उसे अनाज मंडी ले गए। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग अपनी समस्या (Problem) गिनाने के लिए डिप्टी सीएम के पास आया था लेकिन एकाएक हॉल में भीड़ होने से बुजुर्ग की तबीयत खराब हाे गई, जिस कारण वह हॉल से निकलकर बाहर आकर बैठ गया।

कुछ देर बाद जैसे ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हॉल से निकलकर आए तो बाहर बैठा देख बुजुर्ग से कारण पूछा तो उसने पूरा घटनाक्रम बता दिया। मामला समझते देख डिप्टी सीएम ने फौरन बुजुर्ग को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और उसे अपने साथ अनाज मंडी ले गए। हुआ यूं कि शनिवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला नारनौंद हलके के लोगों की समस्या सुनने के लिए दादा देवराज धर्मशाला पहुंचे थे। इसी दौरान हैबतपुर वासी बुजूर्ग कार्यकर्ता किताब सिंह भी अपनी समस्या बताने के लिए यहां आए थे।

हॉल कमरे में लोगों की भीड़ व उमस भरी गर्मी के बीच बुजूर्ग किताब सिंह असहज महसूस करने लगे और उन्हें सांस लेने में कठिनाई महसूस होने लगी। वे हॉल कमरे से निकल कर बाहर डिप्टी सीएम की गाड़ी के पास आकर कुर्सी पर बैठ गए। जैसे ही दुष्यंत चौटाला लोगों की समस्या सुनने के बाद अनाज मंडी की निकले तो, उनकी नजर बुजूर्ग कार्यकर्ता पर पड़ी वे तुरंत उनसे मिलने पहुंचे।

Next Story
Top