Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा और जजपा की ओर से जारी हुआ व्हिप, सभी विधायकों को सदन में मौजूद रहना होगा

एक पत्र के माध्यम से सभी विधायकों से अविश्वास प्रस्ताव को देखते हुए मौजूद रहने के लिए कहा है। उन्होंने सदन के नेता की बिना अनुमति के सदन नहीं छोड़ने के निर्देश भी जारी किए हैं।

भाजपा और जजपा की ओर से जारी हुआ व्हिप, सभी विधायकों को सदन में मौजूद रहना होगा
X

Haryana : अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सत्ताधारी दल भाजपा, जननायक जनता पार्टी की ओर से मुख्य सचेतकों ने व्हिप जारी कर दिया है। कल (10 मार्च) बीजेपी और जेजेपी के सभी विधायकों को सदन में मौजूद रहना होगा। भाजपा मुख्य सचेतक कंवरपाल गुर्जर ने एक पत्र के माध्यम से सभी विधायकों से अविश्वास प्रस्ताव को देखते हुए मौजूद रहने के लिए कहा है। उन्होंने सदन के नेता की बिना अनुमति के सदन नहीं छोड़ने के निर्देश भी जारी किए हैं।

जननायक जनता पार्टी की ओर से व्हिप जारी करते हुए बुधवार को सभी को सदन में मौजूद रहने के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं। मुख्य सचेतक जजपा अमरजीत ढांडा की ओर से जारी एक पत्र में सभी विधायकों को साफ कर दिया गया है कि विपक्ष की ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है, इसीलिए सभी को सदन में सारे दिन मौजूद रहना है। साथ ही स्पष्ट कर दिया गया है कि सदन में मौजूद रहकर विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का जमकर विरोध करें।

वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्य सचेतक बीबी बतरा द्वारा एक लिखित पत्र जारी कर सभी कांग्रेसी विधायकों से बुधवार की सुबह दस बजे से पूरे दिन सदन में मौजूद रहने के लिए कहा है। इतना ही नहीं मुख्य सचेतक बतरा ने कहा है कि सभी विधायक कांग्रेस सुबह दस बजे से सदन में मौजूद रहेंगे और कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेंद्र हुड्डा से बिना अनुमति के कोई भी विधायक सदन को नहीं छोड़ेगा।

Next Story