Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक से टकराई वैन तो बाइक सवार ने कर दी वैन चालक की हत्या

हमलावर ने अपने साथी के साथ मिलकर वैन चालक के बेटे को भी घायल कर दिया। पुलिस ने शव का सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

bihar mob lynching accused man beaten to death
X

हरिभूमि न्यूज. गन्नौर

गांव गढ़ी झंझारा में ईको वैन को पीछे हटाते समय बाइक से टक्कर होने पर बाइक चालक ने रंजिशन ईकाे वैन चालक की राड मारकर हत्या कर दी। हमलावर ने अपने साथी के साथ मिलकर वैन चालक के बेटे को भी घायल कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गांव गढ़ी झंझारा हाल किशनपुरा निवासी दीपक ने गन्नौर सिटी चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी गांव गढ़ी झंझारा में पांच दूकानें हैं, जो किराये पर दे रखी हैं। 26 जनवरी को उसके पिता अपनी ईको कार में गढ़ी झंझारा गांव गए थे। जब वे अपनी ईको कार बैक रहे थे तो इस दौरान उनकी कार पीछे खड़ी गांव के ईशूफ की मोटर साइकिल से टकरा गई। जिस वजह से ईसुफ ने उसके पिता के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी और उन्हें धमकी देकर वहां से चला गया। इसके बाद उसके पिता किशनपुरा अपने घर वापिस लौट आए। शाम के समय जब वह अपने पिता के साथ गांव जा रहा था तो ईशुफ ने गांव में अपने दोस्त गांव जफरपुर निवासी भोपाल के साथ मिल कर फिर से मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पर ईशुफ व उसके दोस्त ने उसके साथ भी मारपीट की।

आरोप है कि ईशूफ ने उसके पिता की गर्दन पर लोहे की राड़ से हमला कर दिया जिससे उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर मचाने पर दोनो आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। जब वह अपने पिता को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में लेकर गया तो डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने दीपक की शिकायत पर ईशुफ व उसके दोस्त भोपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गन्नौर सिटी चौकी इंचार्ज महेश का कहना है कि जल्द की आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story