Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से जा रहे थे कोचिंग लेने, बाइक फिसलने से दो दोस्तों की मौत

चरखी दादरी के गांव खातीवास का 22 वर्षीय रोहित और 18 वर्षीय सोनू बाइक पर रोहतक में एक कोचिंग सेंटर में आ रहे थे।

Accident News: औरैया में नीलगाय से टकराकर कार पलटी, पिता-पुत्री की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. रोहतक

भिवानी रोड पर मंगलवार को बाइक फिसलने से हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। घटना के समय दोनों युवक घर से रोहतक में एक कोचिंग सेंटर में जा रहे थे। पुुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मामले के अनुसार, चरखी दादरी के गांव खातीवास का रहने वाला 22 वर्षीय रोहित और 18 वर्षीय सोनू दोपहर को बाइक पर सवार होकर रोहतक में एक कोचिंग सेंटर में आ रहे थे। भिवानी-रोहतक हाईवे पर गांव लाहली और बनियानी गांव के बीच उनकी बाइक असंतुलित होकर सड़क पर फिसल गई। जिससे दोनों सड़क पर जा गिरे। दोनों को चोट लगने पर पीजीआई भर्ती कराया, जहां दोनों युवकों की मौत हो गई। कलानौर थाना के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि बाइक असुंतलित होने के चलते हादसा हुआ। परिजनों ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

रोहित का था जन्मदिन

परिवार ने बताया कि रोहित और सोनू में दोस्ती थी। मंगलवार को रोहित का जन्मदिन था। सोनू दो बहनों में इकलौता भाई था। रोहित के दो भाई हैं। दोनों कोचिंग के लिए रोहतक आए थे। एक साथ दोनों दोस्तों की मौत से परिजन गहरे सदमे में हैं।

Next Story