Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे, ट्रक की टक्कर से मां की मौत, पिता घायल

मृतका की बेटी की शादी 29 जनवरी को होनी तय हुई थी। महिला की मौत से घर में खुशी का माहौल गम में तबदील हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे, ट्रक की टक्कर से मां की मौत, पिता घायल
X

यमुनानगर के गांव खारवन निवासी मृतक महिला का फाइल फोटो व विलाप करते परिजन।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

शहर के कमानी चौक के नजदीक बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रही एक्टिवा सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे में एक्टिवा चला रहा महिला का पति घायल हो गया। मृतका की बेटी की शादी 29 जनवरी को होनी तय हुई थी। महिला की मौत से घर में खुशी का माहौल गम में तबदील हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार खारवन निवासी दर्शन सिंह की छोटी बेटी की शादी 29 जनवरी को होनी तय हुई है। मंगलवार को दर्शन सिंह अपनी पत्नी 52 वर्षीय कमलजीत कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहा था। जब वह शहर के कमानी चौक के नजदीक पहुंचे तो रेड लाइट होने के कारण वह रूक गए। जब कुछ देर बाद ग्रीन लाइट हुई तो वह चलने लगे। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिस कारण कमलजीत कौर सड़क पर गिर गई। ट्रक का पहिया उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति दर्शन सिंह हादसे में घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। उधर, थाना शहर यमुनानगर प्रभारी सुखबीर सिंह का कहना है कि पुुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत मेंं लिया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अन्य सड़क हादसों में युवक व प्रवासी मजदूर की मौत

गौशाला कॉलोनी जगाधरी निवासी 22 वर्षीय रियासत अपनी बाइक पर सवार होकर किसी काम से अंबाला की तरफ जा रहा था। जब वह पुलिस लाइन के नजदीक पहुंचा तो तेज रफ्तार से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

उधर, बिहार के गांव मोहनपुर निवासी 28 वर्षीय मोहम्मद सद्दाम फैक्टरी में काम करता था। शाम को वह फैक्टरी से काम खत्म करके क्वाटर पर लौट रहा था। जब वह गांव ईशोपुर के नजदीक पहुंचा तो तेज गति से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में मोहम्मद सद्दाम गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपित बाइक चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Next Story