Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Weather Update : हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, देखें कब होगी बारिश

पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के चलते राज्य में फिर से मौसम में बदलाव होने की संभावना है। तेज गति से धूलभरी हवाएं चलने और गरज चमक के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है।

मौसम की जानकारी:-दिल्ली में सुबह बादल छाये रहे, बारिश की संभावना
X

मौसम की जानकारी

हरिभूमि न्यूज : हिसार

प्रदेश में अगले 48 घंटे में मौसम फिर से बदलने वाला है। प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में धूलभरी हवाएं चलने तथा हल्की बारिश होने के आसार हैं। बता दें कि गत 29 अप्रैल रात्रि से 2 मई तक कहीं-कहीं धूलभरी हवाओं के चलने तथा छिटपुट बूंदाबांदी होने से प्रदेश में दिन का पारा सामान्य के आसपास बना रहा। रात्रि तापमान में सामान्य से 2 से 4 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की गई। उधर, संभावित मौसम को देखते खेतों में गेहूं की कटाई तेज कर दी गई है।

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ. मदन खीचड़ ने बताया कि प्रदेश में 8 मई तक मौसम परिवर्तनशील रहेगा। पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के चलते 5 मई को राज्य में फिर से मौसम में बदलाव होने की संभावना है। इसके चलते प्रदेश के ज्यादातर जिलों में 6 व 7 मई को बादलवाई व बीच-बीच में तेज गति से धूलभरी हवाएं चलने की उम्मीद है। इसके साथ-साथ गरज चमक के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है।

Next Story