Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विज बोले -राहुल गांधी को कब, कहां और क्या ख्याल आता है, कुछ कह नहीं सकते, ममता बजर्नी पर भी कसा तंज

अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि सुरजेवाला सही अखबार भी नहीं पढ़ते, सुरजेवाला अखबारें ध्यान से पढ़े उसमें साफ लिखा हुआ है कि किसानों के पास अक्तूबर तक का समय है।

Anil Vij
X

 मंत्री अनिल विज

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि सरकार बार-बार किसानों के लिए हर वक्त दरवाजे खुले होने की बात कर रही है लेकिन कांग्रेसी नेता लोगों को लड़ाने, भड़काने का काम करते रहते हैं। विज ने यह भी कहा है कि किसान नेताओं में आपसी मतभेद के कारण समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा, टिकैत की कोई भी बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं। विज ने राहुल गांधी द्वारा किए टवीट पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को कब, कहां और क्या ख्याल आ जाता है, उसके बारे मे कुछ कहा नहीं जा सकता। विज ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को ऐसा नहीं लगता कि उसके साथ कोई ज्यादती हुई है।

रणदीप सुरजेवाला द्वारा किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार द्वारा अनदेखी करने के आरोप लगाने पर विज ने कहा कि मोदी सरकार ने कहा हुआ है कि हमारे दरवाजे किसानों के लिए खुले हुए हैं, अब किसान ही कह रहे हैं कि हमारे पास अक्तूबर तक का समय है। अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि सुरजेवाला सही अखबार भी नहीं पढ़ते, सुरजेवाला अखबारें ध्यान से पढ़े उसमे साफ लिखा हुआ है कि किसानों के पास अक्तूबर तक का समय है। टिकैत द्वारा सभी ट्रैक्टरों को संसद की तरफ कूच करने की तैयारी की बात पर मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि टिकैत की बात कोई नहीं मानता, उनके अपने नेता उनकी नहीं सुनते। विज ने कहा कि उनके अपने नेताओं मे मतभेद हैं।

ममता बनर्जी पर विज का तंज, चुनाव से पहले ही रोना शुरू किया

अनिल विज ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि अभी तो चुनावों की तारीखों का एलान हुआ है, अभी से ममता बनर्जी ने रोना शुरू कर दिया है। विज ने अपने टवीट में कटाक्ष करते हुए कहा कि ममता दीदी अभी तो चुनाव शुरू ही हुआ है और तुमने आठ चरणों मे चुनाव होने को लेकर रोना शुरू कर दिया है। विज ने कहा कि मेरा 40 वर्ष का राजनीतिक अनुभव यह कहता है कि चुनाव मे जो रोता है वही चुनाव खोता है।


Next Story