Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देशमुख के इस्तीफे पर विज बोले - महाराष्ट्र के सीएम ने अपना सही फर्ज नहीं निभाया

विज ने कहा कि जो भी आरोप लगाए हैं, उनको देखते हुए यह एक गंभीर मामला है, जिसकी सीबीआई जांच में सारा कुछ सामने आ जाएगा।

देशमुख के इस्तीफे पर विज बोले - महाराष्ट्र के सीएम ने अपना सही फर्ज नहीं निभाया
X
स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सही से अपना फर्ज अदा नहीं किया, क्योंकि गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा लेने में बहुत ही देरी की गई। विज ने कहा कि अब जब अदालत ने हस्तक्षेप करते हुए सीबीआई जांच के आदेश कर दिए, तब इस्तीफा हुआ है। उसके पहले सारा कुछ ठीक करने के लिए गृह मंत्री को समय दिया गया था। विज ने कहा कि जो भी आरोप लगाए हैं, उनको देखते हुए यह एक गंभीर मामला है, जिसकी सीबीआई जांच में सारा कुछ सामने आ जाएगा। विज ने कहा कि अच्छा होता कि मामला उजागर होने के वक्त ही उनको इस्तीफा देना चाहिए था।

किसानोंं को प्रदर्शन का अधिकार, लेकिन विघ्न डालने की इजाजत नहीं

अनिल विज ने दोहराया कि किसानों को अपना प्रदर्शन करने का अधिकार है लेकिन किसी के कार्यक्रम में विघ्न डालने का अधिकार नहीं हैं। विज ने कहा कि किसानोंं का विरोध प्रदर्शन अधिकार वाली बात है लेकिन 'हमारे पुतले जलाएं, नारेबाजी प्रदर्शन काले झंड़े दिखाना ठीक है लेकिन कार्यक्रमों में विघ्न डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

कोविड वैक्सीन की कोई कमी नहीं

कोरोना वैक्सीन की कमी के सवाल पर अनिल विज ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में वैक्सीन की कोई भी कमी नहीं है। विज ने कहा कि हमने राज्य में कोरोना वैक्सीन को लेकर आला अफसरों के साथ में बैठक कर सारी तैयारी की हुई है। राज्य के अंदर किसी भी तरह से कोरोना वैक्सीन की कोई कमी नहीं आने देंगे। नियमित तौर पर सभी को दवा दी जा रही है, विज ने यह भी बताया कि प्रदेश में कोवीशिल्ड की खेप आ चुकी है। इसके अलावा मंगलवार को को-वैक्सीन की खेप भी पहुंच जाएगी, राज्य में साढ़े 3 लाख के करीब कोवीशिल्ड पहुंच चुकी है। इतनी ही संख्या में कोवैक्सीन आने की उम्मीद है।


Next Story