Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डेढ़ माह बाद हरियाणा सचिवालय पहुंचे विज, पढ़ें आगे उन्होंने क्या किया

इस दौरान उनसे मिलने के लिए खुद मुख्य सचिव हरियाणा सरकार विजय वर्धन, एसीएस होम, स्वास्थ्य विभाग राजीव अरोड़ा, एसीएस आलोक निगम पहुंचे हुए थे।

स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज
X
स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं सेहत मंत्री अनिल विज गुरुवार को लगभग डेढ़ माह के बाद अचानक हरियाणा सचिवालय अपने दफ्तर में पहुंचे। जहां उन्होंने अपने विभागों के कामकाज का निपटारा किया फाइलें आदि निकालीं।

इस दौरान उनसे मिलने के लिए खुद मुख्य सचिव हरियाणा सरकार विजय वर्धन, एसीएस होम, स्वास्थ्य विभाग राजीव अरोड़ा, एसीएस आलोक निगम पहुंचे हुए थे। एसीएस राजीव अरोड़ा और बाकी अफसरों ने मंत्री की सेहत को लेकर शुभकामनाएं दीं।

इसके अलावा कुछ आफिस के कामकाज को लेकर भी विचार-मंथन किया। इस दौरान आयुष महकमे के अफसरों, तकनीकी शिक्षा विभाग आदि के अफसर भी पहुंचे हुए थे। विज ने मीडिया के साथ साथ में सचिवालय स्टाफ से मुलाकात भी की।

सभी ने उनके जल्द से जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान विज के साथ में छावनी से भी काफी संख्या में मित्र और पारिवारिक सदस्य पहुंचे हुए थे। सचिवालय आने के पहले विज ने पीजीआई चंडीगढ़ में डाक्टरों से मुलाकात कर अपने आक्सीजन लेवल के घटने बढ़ने को लेकर भी मंथन कियाय़।

दवाओं और दुआओं ने बचा लिया-विज

हरियाणा के गृह एवं सेहत मंत्री अनिल विज गुरुवार को आक्सीजन पर होने के बाद भी हरियाणा सचिवालय स्थित अपने आफिस में पहुंचे। विज ने कहा कि उन्हें दवाओं ने जो भी फायदा किया है, उसके साथ ही लोगों की दुआओं ने काम किया है।

विज वीरवार की दोपहर ढ़ाई बजे के करीब हरियाणा सचिवालय स्थित अपने आफिस में पहुंचे जहां पर उन्होंने अफसरों, प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया, सचिवालय स्टाफ से मुलाकात की। यहां पर बता दें कि विज अभी भी आक्सीजन की कमी के कारण अभी भी आक्सीजन ले रहे हैं।

बीती पांच दिसंबर को उन्हें कोविड हो जाने के बाद से अंबाला छावनी सामान्य अस्पताल, बाद में पीजीआई व उसके बाद में मेदांता भेज दिया गया था। अभी भी डाक्टरों द्वारा उनके आक्सीजन लेवल पर नजर रखी जाती है, साथ ही लगातार आक्सीजन से सपोर्ट पर रखा जा रहा है। सचिवालय पहुंचने के वक्त उनके साथ में डाक्टरों की टीम भी थी।


Next Story