Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : किशोरी ने चाचा पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ और निकला मामला

पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर भी कॉल करके किशोरी व उसकी बहन ने अपने चाचा पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी। जब पुलिस किशोरी व उसके परिवार के पास पहुंची तो किशोरी अपने आरोपों से मुकर गई।

dial 112 for all types of emergency services like police and ambulance with fire services will meet at one place in bihar latest news of bihar
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

खरखौदा। क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी द्वारा अपने चाचा पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल ( Video Viral ) हुआ है, जब खरखौदा पुलिस की बजाय सांपला पुलिस को शिकायत दी गई, तो उन्होंने कहा कि ये मामला सोनीपत ज़िले का है, सांपला थाने में कार्रवाई नहीं हो सकती। पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर भी कॉल करके किशोरी व उसकी बहन ने अपने चाचा पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी।

112 नंबर पर हुई कॉल के बाद जब संबंधित खरखौदा पुलिस किशोरी व उसके परिवार के पास पहुंची तो किशोरी अपने आरोपों से मुकर गई। उसके परिवार के सदस्यों से भी पुलिस ने पूछताछ की। उन्होंने कहा कि किशोरी के चाचा से उनका मनमुटाव था, पढ़ाई को लेकर चाचा ने डांट लगाई थी। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि बच्चों का चाचा उनका परिवार के साथ रहता है और बच्ची की पढ़ाई को लेकर कई बार उन्हें डांटता है। इसी डांट फटकार के चलते लड़की ने 112 नंबर पर कॉल कर दी थी। जबकि ऐसा कोई मामला नहीं है। लड़की ने खुद भी पुलिस को किसी भी करवाई के लिए मना किया।

थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह का कहना है कि जो वीडियो दिनभर वायरल रही उनका मामले से कोई लेना-देना नहीं है। जैसे ही 112 नंबर पर कॉल हुई थी तो पुलिस घर पहुंची थी। घर पहुंचकर बयान दर्ज किए हैं लेकिन ऐसा कोई मामला है। बच्चियों को डांटने को लेकर यह मामला था। वह भी पढ़ाई को लेकर चाचा ने डांटा था। फिलहाल ऐसा कोई मामला नहीं है और ना ही कोई इस तरह की शिकायत दी गई है। अगर इस बारे में कोई शिकायत आती है तो पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बच्ची व उसके परिवार के किसी भी सभी सदस्य ने कोई शिकायत नहीं दी है और ना ही किसी तरह की कार्रवाई के लिए लिखित या मौखिक कहा है।

Next Story