Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृषि भूमि की ई-गिरदावरी की वेरीफिकेशन का कार्य एक सप्ताह में पूरा करना होगा

दो लाख 71 हजार एकड़ में से 70 हजार एकड़ की वैरीफिकेशन का कार्य पहले ही हो चुका है। इस कार्य को अमली जामा पहनाने के लिए 200 टीमें बनाई गई हैं। जो प्रतिदिन सवा सौ एकड़ जमीन की ई-गिरदावरी का कार्य करेगें।

कृषि भूमि की ई-गिरदावरी की वेरीफिकेशन का कार्य एक सप्ताह में पूरा करना होगा
X

रेवाड़ी : अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते डीसी।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

डीसी यशेंद्र सिंह ने जिले में 2 लाख 71 हजार एकड़ कृषि भूमि की ई-गिरदावरी की वैरीफिकेशन का कार्य आगामी एक सप्ताह में पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला सचिवालय में ई-गिरदावरी वैरीफिकेशन बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह बात कही।

बैठक में एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार, सीटीएम रोहित कुमार, डीडीपीओ हरी प्रसाद बंसल, तहसीलदार रेवाडी प्रदीप देशवाल, तहसीलदार बावल मनमोहन, कोसली तहसीलदार जितेन्द्र, उपमंडल कृषि अधिकारी डॉ दीपक, नायब तहसीलदार निशा, अरूणा, सौरभ व अस्तित्व, मार्किट कमेटी सचिव सत्यप्रकाश सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहें।

डीसी ने बताया कि दो लाख 71 हजार एकड़ में से 70 हजार एकड़ की वैरीफिकेशन का कार्य पहले ही हो चुका है। इस कार्य को अमली जामा पहनाने के लिए 200 टीमें बनाई गई हैं। जो प्रतिदिन सवा सौ एकड़ जमीन की ई-गिरदावरी का कार्य करेगें। इस कार्य के लिए शनिवार 6 मार्च को प्रात: 10 बजे बाल भवन में प्रोजैक्ट के माध्यम से प्रशिक्षण भी टीमों को दिया जाएगा।

Next Story