Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक : नगर निगम की खाली पड़ी जगहों पर बनेगी वाहन पार्किंग

नगर निगम रोहतक के अनुसार गुरुवार को मेयर मनमोहन गोयल ने शहर की सड़कों से यातायात और पार्किंग की समस्या को सुलझाने के लिए शहर में पार्किंग योग्य स्थानों का निरीक्षण किया।

रोहतक : नगर निगम की खाली पड़ी जगहों पर बनेगी वाहन पार्किंग
X

हरिभूमि न्यूज :रोहतक

शहर में सड़कों पर बढ़ती यातायात और वाहन पार्किंग की समस्या से निपटने की दिशा में नगर निगम रोहतक ने शहर में वाहन पार्किंग की व्यवस्था करने के लिए तीन जगहों का निरीक्षण किया गया। नगर निगम रोहतक के अनुसार गुरुवार को मेयर मनमोहन गोयल ने शहर की सड़कों से यातायात और पार्किंग की समस्या को सुलझाने के लिए शहर में पार्किंग योग्य स्थानों का निरीक्षण किया। नगर निगम की शहर में खाली पड़ी इन जमीनों में दिल्ली रोड स्थित अशोका चौक के पास मैना टूरिज्म, मेडिकल मोड़ और सोनीपत रोड पर वाहन पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

शहर की यातायात व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए नगर निगम रोहतक द्वारा इन सभी पार्किंग स्थलों की साफ-सफाई कराने के बाद इन्हें वाहनों की पार्किंग के हिसाब से तैयार किया जाएगा। इन वाहन पार्किंग का नियंत्रण रोहतक पुलिस के हाथों में होगा, जहां पुलिस के जवान तैनात किये जाएंगे। निगम के अनुसार इन सभी स्थलों पर वाहन पार्किंग की शुरुआत होने से शहर की

सड़कों से 400 से 450 चार पहिया वाहनों को कम किया जा सकेगा, जिससे शहर की सड़कों पर यातायात सुगम हो जाएगा और जाम की समस्या से भी राहत मिलेगी। महापौर के इस निरीक्षण के दौरान उनके साथ रोहतक पुलिस के उपकप्तान गोराखपाल राणा के अलवा नगर निगम रोहतक के मुख्य सफाई निरीक्षक सुंदर और सुभाष गुप्ता भी मौजूद रहे।

Next Story