Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वल्लभगढ़ निकिता गोली कांड : महिला आयोग की एंट्री, कमिश्नर ऑफ पुलिस को नोटिस भेज मांगा 48 घंटे में जवाब

आयोग की कार्यवाहक चेयरमैन (Chairman) ने कहा कि खुली सड़क में बच्ची को गोली मारने की घटना बेहद ही गंभीर मामला है। आयोग ने मामले में नोटिस लेते हुए सीपी फरीदाबाद से इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

वल्लभगढ़ निकिता गोली कांड : महिला आयोग की एंट्री, कमिश्नर ऑफ पुलिस को नोटिस भेज मांगा 48 घंटे में जवाब
X

चंडीगढ़। हरियाणा महिला आयोग की कार्यवाहक अध्य़क्ष प्रीति भारद्वाज ने बल्लभगढ़ फरीदाबाद में हुई घटना को लेकर गंभीर चिंता जाहिर की है। आयोग की ओर से पुलिस अफसरों से पूरे घटनाक्रम को लेकर नाराजागी जाहिर करते हुए इस पर विस्तार से रिपोर्ट (Report) मांगी है।

प्रीति भारद्वाज ने पंचकूला में मीडिया से बातचीत के दौरान के कहा कि बल्ल्भगढ में जो घटना हुई है, वो बेहद ही चिंताजनक व निंदनीय है। आयोग की कार्यवाहक चेयरमैन ने कहा कि खुली सड़क में बच्ची को गोली मारने की घटना बेहद ही गंभीर मामला है। आयोग ने मामले में नोटिस लेते हुए सीपी फरीदाबाद से इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

आयोग का कहना है कि बच्ची के परिजनों के लिए असीम संवेदनाएं हैं। सीपी फरीदाबाद को पत्र में विस्तृत रिपोर्ट 48 घंटे में भेजे जाने के लिए कहा गया है। आयोग ने कहा कि राज्य की कोई भी महिला, बेटियों को अगर असुरक्षा की भावना से गुजरना पड़ता है, तो सिस्टम में खामियां हैं, जिनको तुरंत ही दूर किया जाए।

आयोग ने कहा कि बच्ची किसी भी जात धर्म से हो वो हरियाणा की बेटी है, इसीलिए इसके लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपराधी का कोई धर्म नहीं होता, जिन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

Next Story