Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र होटल अग्निकांड : झुलसे फौजी ने भी पीजीआई में तोड़ा दम, शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर लगाई थी आग

शुक्रवार को ब्रह्मसरोवर के मुख्य द्वारा के समीप एक होटल में ठहरे फौजी द्वारा ने अपनी प्रेमिका का गला रेतकर व उसके बाद किसी ज्वलनशील पदार्थ से कमरे में आग लगा दी थी।

कुरुक्षेत्र होटल अग्निकांड : झुलसे फौजी ने भी पीजीआई में तोड़ा दम, शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर लगाई थी आग
X

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद पुलिसकर्मी व मृतक युवती के परिजन

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र के होटल में कमरे में आग में बुरी तरह झुलसे फौजी की चंडीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं मृतक युवती का शनिवार को कल्पना चावला अस्पताल करनाल से पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मृतक युवती के पति की शिकायत पर फौजी सोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

बता दें कि ब्रह्मसरोवर के मुख्य द्वारा के समीप एक होटल में ठहरे फौजी द्वारा गत शुक्रवार को अपनी प्रेमिका का गला रेतकर व उसके बाद किसी ज्वलनशील पदार्थ से आग लगाकर हत्या कर दी गई थी। आग में फौजी खुद भी झुलस गया था जिसे उपचार के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया था जहां शनिवार को फौजी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को दी शिकायत में रामपाल निवासी भगल थाना चीका जिला कैथल ने बताया की उसकी शादी रीटा निवासी अर्जुन नगर पट्टी अफगान कैथल के साथ हुई थी।

उसकी पत्नी रीटा राजकीय कॉलेज पलवल जिला कुरुक्षेत्र से एमए की पढाई कर रही थी। रीटा 20-25 दिन पहले अपने पेपर देने के लिऐ अपने मायके कैथल आई हुई थी। रीटा अपने से शुक्रवार सुबह एमए का पेपर देने कुरुक्षेत्र में अकेली आई थी। उसके बाद उन्हें सूचना मिली कि रीटा व सोनू वासी तारागढ जिला कैथल दोनों ने होटल में कमरा नं. 202 बुक करवाया था। उसके बाद कमरे में आग लग गई जिसमें रीटा व सोनू वासी तारागढ दोनों जल गए। जलने के कारण रीटा की मौत हो गई थी। उसने मौके पर आकर देखा कि रीटा के गले पर भी किसी तेजधार हथियार से कटने का निशान हैं।

और पढ़ें
Next Story